1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 bjps observer kailash vijayvargiya in siliguri west bengal speculation intensified about the silliguri vidhan sabha seats candidate

Bengal Election 2021: सिलीगुड़ी में BJP प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, कहा- बंगाल में TMC की खिसकी जमीन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिलीगुड़ी में बीजेपी के पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय
सिलीगुड़ी में बीजेपी के पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय
प्रभात खबर

Bengal Election 2021: बंगाल चुनाव में सियासी सरगर्मियां तेज हो चुकी है. सिलीगुड़ी विधानसभा सीट से टीएमसी और वाममोर्चा गठबंधन ने कैंडिडेट्स की घोषणा कर दी है. यहां से बीजेपी ने किसी का नाम फाइनल नहीं किया है. सिलीगुड़ी सीट से बीजेपी का चेहरा कौन होगा? उस पर रहस्य बना हुआ है. इसी बीच शुक्रवार को बीजेपी महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय सिलीगुड़ी पहुंचे.

कैलाश विजयवर्गीय के आने से अटकलें लगने लगी कि शायद कैंडिडेट के नाम का एलान किया जाएगा. शुक्रवार की सुबह बागडोगरा एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जमीन खिसक गयी है. नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी पर हमले के सवाल पर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने नंदीग्राम की जनता पर हमले का आरोप लगाया है, जिसका मुंहतोड़ जवाब विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम की जनता देगी.

कैलाश विजयवर्गीय से सीपीएम से इस्तीफा देने वाले नेता शंकर घोष के बीजेपी में शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब तक इस बारे में कोई फैसला नहीं लिया गया है. बता दें सीपीएम नेता शंकर घोष के इस्तीफे के बाद से ही यह कयास लगाया जा रहा है कि वो जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे.

इसके साथ ही यह भी सामने आ रहा है कि बीजेपी के पास सिलीगुड़ी विधानसभा सीट के लिए काेई चेहरा नहीं है जो चुनाव में अपना कमाल दिखा सके. हालांकि कैलाश विजयवर्गीय का सिलीगुड़ी में आना इस कयास पर मोहर लगा रहा है कि सिलीगुड़ी के कैंडिडेट के चयन को लेकर विजयवर्गीय मीटिंग करेंगे और कई रणनीति बनायेंगे. बात दें 2016 में यहां से सीपीएम जीती थी और टीएमसी दूसरे नंबर पर थी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें