1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 bjp candidate ashok dindas car attacked in moyna allegations on tmc supporters election commission sought report bengal election violence

Bengal Election 2021: BJP कैंडिडेट अशोक डिंडा की कार पर हमला, TMC पर आरोप, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP कैंडिडेट अशोक डिंडा की कार पर हमला,TMC पर आरोप,चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट
BJP कैंडिडेट अशोक डिंडा की कार पर हमला,TMC पर आरोप,चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट
twitter

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों पर हमले का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. दूसरे फेज के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी कैंडिडेट और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा की कार पर हमला किया गया. घटना को लेकर टीएमसी पर आरोप लगाया गया है. मगर, टीएमसी ने इन आरोपों को गलत बताया है. वहीं, घटना को लेकर चुनाव आयोग ने रिपोर्ट मांगी है.

बीडीओ ऑफिस के सामने कार पर हमला

दूसरे फेज के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी पार्टियों ने कैंपेन किया. मोयना से बीजेपी के कैंडिडेट अशोक डिंडा ने भी चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगा दी. चुनाव प्रचार करके लौटते समय मोयना बीडीओ ऑफिस के सामने अशोक डिंडा की कार पर पथराव किया गया. घटना में अशोक डिंडा घायल हो गये. अशोक डिंडा ने पथराव के पीछे टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है.

अशोक डिंडा का टीएमसी पर हमले का आरोप

इस पूरी घटना को लेकर अशोक डिंडा ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘शाम 4 बजे मोयना बीडीओ ऑफिस के सामने रैली में शामिल टीएमसी समर्थकों ने उन पर हमला किया है.’ वहीं टीएमसी ने इस घटना में किसी तरह की संलिप्तता से इंकार किया है. घटना के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है. घटना पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने जिले के अधिकारी से रिपोर्ट तलब की है.

चुनाव के साथ बंगाल में हमले की घटनाएं...

हाल ही में अशोक डिंडा ने बीजेपी का दामन थामा है. बीजेपी ने उन्हें मोयना से कैंडिडेट बनाया है. इससे पहले भी बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी की कार पर पहले चरण के चुनाव के दिन हमला किया गया था. उनके ड्राइवर के साथ मारपीट की गयी थी. वहीं सोमवार को होली के दिन भी नंदीग्राम में सभा से लौटते वक्त शुभेंदु अधिकारी की कार पर हमला किया गया था. चुनाव के शुरू होने के साथ ही हिंसा भी बंगाल में शुरू हो गयी है. मोयना में दूसरे फेज में एक अप्रैल को वोटिंग है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें