1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal breaking news daughter put father on fire after pouring kerosene oil police probing the matter

Bengal Crime: कोलकाता में बाप से बेटी ने की दरिंदगी, केरोसिन डाल कर जिंदा जलाया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोलकाता में कलियुगी बेटी की करतूत, केरोसिन डाल कर पिता को जिंदा जलाया
कोलकाता में कलियुगी बेटी की करतूत, केरोसिन डाल कर पिता को जिंदा जलाया
Twitter

Bengal Crime: बंगाल के कोलकाता में एक बेटी ने अपने ही पिता पर केरोसिन डालकर आग लगा दी जिससे पिता की मौत हो गयी. घटना कोलकाता पुलिस के नार्थ पोर्ट थानांतर्गत चांदपाल जेटी घाट की है. मृतक का नाम विश्वनाथ आड्डो (56) था. पिता के हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवती का नाम पियाली आड्डो (22) है. वह तपसिया के क्रिस्टोफर रोड की रहने वाली है.

पुलिस ने बताया कि रविवार की रात नार्थ पोर्ट थाने की पुलिस ने चांदपाल जेटी घाट से एक शव बरामद किया. शव जली हुई अवस्था में थी. शव की पहचान विश्वनाथ आड्डो के रूप में की गयी. इस मामले में मृतक के भाई कार्तिक आड्डो की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया. मामले की जांच में इलाके की सीसीटीवी बहुत कारगार साबित हुई.

सीसीटीवी की जांच में पता चला कि घटना को अंजाम मृतक की बेटी पियाली ने दी है. घटना के कुछ ही घंटों में पुलिस ने पियाली को गिरफ्तार कर लिया. ज्वाइंट कमिश्नर (क्राइम) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि डिनर के बहाने रविवार की रात पियाली अपने पिता विश्वनाथ को चांदपाल घाट पर लायी थी. उसके पिता नशे में थे. दोनों घाट पर बैठकर बातचीत कर रहे थे तभी उसके पिता नशे की वजह से सो गये.

पिता के सोने के बाद पियाली ने उन पर केरोसिन डाल दिया और आग लगा दी. शर्मा ने बताया कि पूछताछ में पियाली ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता उस पर मानसिक अत्याचार करते थे. उसकी रोजाना पिटायी भी करते थे. पिता के अत्याचार से तंग आकर पियाली ने इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि पियाली के बयानों की सत्यता की जांच की जा रही है. सोमवार को पियाली को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 29 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें