1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. tollywood actress and tmc mp nusarat jahan writes on instatram post plant seeds of happiness hope and love after ending relationship wit nikhil jain abk

खुशी, उम्मीद और प्यार के बीच एक्ट्रेस नुसरत जहां, Instagram पोस्ट में लिख डाली दिल की बात...

टॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां हमेशा से विवादों में रही हैं. अभी पति निखिल जैन से अलगाव और उनके साथ कथित शादी को लिव-इन रिलेशनशिप कहने पर भी नुसरत जहां पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. पिछले दिनों नुसरत जहां ने बयान जारी करके कहा था कि उनकी निखिल जैन से शादी भारत में मान्य नहीं है. उनका रिश्ता लिव-इन का था. इस पर निखिल जैन ने भी अपनी बातों को सामने रखा था. अब, टीएमसी सांसद ने इशारों-इशारों में मूव-ऑन को लेकर बयान दे डाला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खुशी, उम्मीद और प्यार के बीच एक्ट्रेस नुसरत जहां
खुशी, उम्मीद और प्यार के बीच एक्ट्रेस नुसरत जहां
इंस्टाग्राम

Nusarat Jahan Latest News: टॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां हमेशा से विवादों में रही हैं. अभी पति निखिल जैन से अलगाव और उनके साथ कथित शादी को लिव-इन रिलेशनशिप कहने पर भी नुसरत जहां पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. पिछले दिनों नुसरत जहां ने बयान जारी करके कहा था कि उनकी निखिल जैन से शादी भारत में मान्य नहीं है. उनका रिश्ता लिव-इन का था. इस पर निखिल जैन ने भी अपनी बातों को सामने रखा था. अब, टीएमसी सांसद ने इशारों-इशारों में मूव-ऑन को लेकर बयान दे डाला है.

अब, एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में नुसरत जहां खुद हैं और एक खास मैसेज भी उन्होंने लिखा है- खुशी, उम्मीद और प्यार के बीज बोते रहिए. (Plant seeds of Happiness, Hope and Love). पति निखिल जैन से नाता तोड़ने के फैसले के कुछ दिनों के बाद नुसरत जहां ने पोस्ट किया है. इस खास पोस्ट पर इंस्टाग्राम यूजर्स के कमेंट्स भी हैं और उन सारे कमेंट्स में नुसरत जहां से ढेर सारे सवाल भी हैं.

इसके कुछ दिनों पहले भी नुसरत जहां की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी. उस फोटो में नुसरत जहां का बेबी बंप नजर आया था. उस वायरल फोटो की सच्चाई को लेकर नुसरत जहां की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया. ना ही उन्होंने सोशल मीडिया पर उस फोटो से जुड़ी कोई बात करती दिखीं. नुसरत जहां लगातार सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के जरिए अपनी बातों को कहती रहती हैं. वो निखिल से रिश्ता खत्म करने के बाद बेहद खामोश हैं.

कुछ दिनों पहले नुसरत जहां ने निखिल जैन से अलग होने का ऐलान किया था. नुसरत जहां ने बयान जारी करके बताया था कि उनकी शादी तुर्की में हुई थी, जो भारत में वैध नहीं है. नुसरत जहां ने अपने बयान में जिक्र किया था कि उनका और निखिल जैन के रिश्ते को लिव-इन समझा जाए. पर्सनल लाइफ के विवादों के बीच नुसरत जहां का नाम टॉलीवुड एक्टर यश दासगुप्ता से भी जुड़ता रहा है. आज भी दोनों के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर कई बातें की जाती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें