1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc goons fired at public meeting of bjp shibaji singhrai candidate from kashipur belgachhia got injured admitted at apolo hospital kolkata mtj

कोलकाता में BJP के प्रचार अभियान में चली गोली, हंगामा, उम्मीदवार शिवाजी सिंह राय और CISF का जवान घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा नेता शिवाजी सिंहराय और सीआइएसएफ का एक जवान घायल
भाजपा नेता शिवाजी सिंहराय और सीआइएसएफ का एक जवान घायल
Prabhat Khabar

कोलकाता (अमित शर्मा) : चुनावी हिंसा के लिए बदनाम पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले और चुनाव के बाद हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार (23 अप्रैल) को देर शाम उत्तर कोलाकता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कुछ लोगों ने फायरिंग की. इसमें भाजपा नेता और सीआइएसएफ का एक जवान घायल हो गया. भाजपा नेता को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया गया है कि काशीपुर बेलगछिया विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार शिवाजी सिंहराय के समर्थन में पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह समेत कई नेता बेलगछिया इलाका में प्रचार करने पहुंचे थे. जनसभा के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने वहां आकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें भाजपा उम्मीदवार घायल हो गये. उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भाजपा का आरोप है कि तृणमूल के गुंडों ने ही हमला किया है.

यह भी कहा जा रहा है कि शिवाजी सिंहराय का प्रचार करने पहुंचे बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह को कुछ लोगों ने घेरकर उन पर हमला करने की कोशिश की. लेकिन, अर्जुन सिंह के सुरक्षा गार्डों, जिनमें केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) के जवान भी शामिल थे, ने हवा में फायरिंग की, जिसके बाद बदमाश वहां से भाग खड़े हुए. कुछ वीडियो फुटेज सामने आये हैं, जिसमें दिख रहा है कि लोगों का एक झुंड ने आकर मंच को भी तोड़ दिया.

केंद्रीय बल के जवान की फायरिंग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. पुलिस ने बताया है कि स्थिति अब नियंत्रण में है. काशीपुर बेलगछिया विधानसभा सीट उत्तर कोलकाता में पड़ता है. उत्तर कोलकाता की सभी 7 विधानसभा सीटों पर आठवें एवं अंतिम चरण में मतदान होना है. 29 अप्रैल को आखिरी चरण में यहां के लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे. भाजपा ने इस हमले की निंदा की है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें