27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेप के आरोप में गिरफ्तार वयोवृद्ध तृणमूल नेता पहुंचा सलाखों के पीछे

सिलीगुड़ी: थेलेसीमिया पीड़ित 17 वर्षीय एक किशोरी से रेप के आरोप में गिरफ्तार वयोवृद्ध तृकां नेता प्रफुल्ल हाजरा (65) आखिरकार सलाखों के पीछे पहुंच ही गया. सिरफिरे ‘दादू’ (दादाजी) को अदालत से जमानत नहीं मिली. सिलीगुड़ी कमिश्नरेट की भक्तिनगर थानांतर्गत आसीघर चौकी की पुलिस ने आज उसे जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया. जहां न्यायाधीश ने […]

सिलीगुड़ी: थेलेसीमिया पीड़ित 17 वर्षीय एक किशोरी से रेप के आरोप में गिरफ्तार वयोवृद्ध तृकां नेता प्रफुल्ल हाजरा (65) आखिरकार सलाखों के पीछे पहुंच ही गया. सिरफिरे ‘दादू’ (दादाजी) को अदालत से जमानत नहीं मिली. सिलीगुड़ी कमिश्नरेट की भक्तिनगर थानांतर्गत आसीघर चौकी की पुलिस ने आज उसे जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया. जहां न्यायाधीश ने उसकी जमानत अर्जी खारिज कर 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

पीड़ित किशोरी का उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भरती होने के कारण अदालत में पेशी नहीं हो सकी. विदित हो कि आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कल सिलीगुड़ी के 36 नंबर वार्ड के शांतिनगर के बहूूबाजार में ग्रामीणों ने काफ ी हंगामा किया था.

प्रदर्शनकारियों के दबाव पर ही पुलिस ने चार दिन पुरानी वारदात का कल मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए मजबूर हुई. आरोपी प्रफुल्लों रेलवे का सेवानिवृत कर्मचारी है और बहूबाजार का रहनेवाला है. उसपर पड़ोस की 17 वर्षीय एक बीमार किशोरो को सौ रुपये का लालच दिखाकर अपने घर में ही जोर-जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें