28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लाखों रुपये के पटाखे जब्त

अवैध रूप से पटाखा बिक्री करते 16 गिरफ्तार सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी कमिश्नरेट इलाके में अवैध रूप से पटाखा बिक्री करते 16 विक्रेताओं को सिलीगुड़ी कमिश्नरेट की पुलिस ने 24 घंटे के अंदर विभिन्न थाना क्षेत्रों से गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने लाखों की कीमत के पटाखे भी जब्त किये हैं. गिरफ्तार पटाखा […]

अवैध रूप से पटाखा बिक्री करते 16 गिरफ्तार
सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी कमिश्नरेट इलाके में अवैध रूप से पटाखा बिक्री करते 16 विक्रेताओं को सिलीगुड़ी कमिश्नरेट की पुलिस ने 24 घंटे के अंदर विभिन्न थाना क्षेत्रों से गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने लाखों की कीमत के पटाखे भी जब्त किये हैं.
गिरफ्तार पटाखा विक्रेताओं में कुछ इंदिरा मैदान में लगे अस्थायी पटाखा बाजार से बाहर विभिन्न इलाकों में बिक्री करने के दौरान पकड़े गये और कुछ प्रतिबंधित आवाज वाले पटाखे बेचने के आरोप में रंगे हाथ दबोचे गये हैं.
डिप्टी पुलिस कमिश्नर (वेस्ट) श्याम सिंह ने बताया कि उनके इलाके के बागडोगरा से दो, प्रधान नगर से तीन कुल पांच पटाखा विक्रेताओं को गिरफ्तार किया गया है. वही असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर (इस्ट) तपन आलो मित्र ने बताया कि उनके इलाके के एनजेपी, अंबिकानगर, गेटबाजर से पांच, भक्तिनगर से तीन, खालपाड़ा, महावीर स्थान, पानीटंकी, विधान मार्केट से तीन, कुल 11 पटाखा विक्रेताओं को गिरफ्तार किया गया है.
मित्र ने कहा कि अवैध रूप से पटाखा बिक्री करने के आरोप में सिलीगुड़ी कमिश्नरेट एरिया के विभिन्न थानों में कुल आठ पटाखा विक्रेताओं के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें