1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pm modi rally at koochbihar for bengal election attack on mamata banerjee and tmc said didi you are not fortune taker of people of bengal chunav 2021 news pwn

कूचबिहार से बोले PM Modi, 'दीदी बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं है, तोलाबाज मुक्त बंगाल बनेगा'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कूचबिहार से बोले PM Modi, 'दीदी बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं है
कूचबिहार से बोले PM Modi, 'दीदी बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं है
Twitter

पीएम मोदी ने कूच बिहार के नाटाबाड़ी में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल से टीएमसी जा रही है और बीजेपी आ रही है. उन्होंने कहा कि पहले तीन चरण में बीजेपी के पक्ष में बंपर वोटिंग हुई है. यह संकेत है कि बंगाल में आसोल पोरिबोर्तन होने वाला है. यह इच्छा शक्ति आसोल पोरिबर्तन के लिए है. पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में नव वर्ष शुरु होने वाला है. बुराई पर अच्छाई की जीत होगी और राज्य से टीएमसी की सरकार जाएगी.

कूचबिहार के शीतलकूची के बूथ पर गोली चलने से चार लोगों की मौत की घटना पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कूचबिहार में जो हुआ है वह बहुत दुखद है. मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिवारों के साथ है. पीएम मोदी ने कूचबिहार के दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही. घटना के लिए ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के पक्ष में जनसर्मथन देखकर दीदी के मन में बैखलाहट हो रही है. हाथ से कुर्सी जाते देख दीदी इस स्तर तक उतर आयी है. पर मैं टीएमसी और दीदी के गुंडों को साफ साफ कहता हूं. दीदी और उनके गुंडे मनमानी बंगाल में नहीं चलेगी.

पीएम मोदी ने कहा कि जिस तरह से ममता बनर्जी चुनावी ड्यूटी में लगें सुरक्षाकर्मियों को भड़काती हैं, पर सुरक्षाकर्मियों को भड़काने के तरीके आपको नहीं बचा पायेंगी. उन्होंने कहा कि बंगाल की धरती से सपूत निकले हैं उन्ही के कारण आज आसोल पोरिबोर्तन की प्रेरणा मिली है. पीएम मोदी ने कहा कि जल्द ही तोलाबाज मुक्त बंगाल बनेगा. कटमनी मुक्त बनेगा.

पीएम मोदी ने कहा कि सत्ता जाते देख कर टीएमसी की बैौखलाहाट उतनी ही बढ़ रही है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सोशल मीडिया पर टीएमसी के मंत्री लोगों को धमका रहे हैं कि बीजेपी को वोट दिया तो लोगों को उठाकर बाहर भेज दिया जाएगा. इस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी बंगाल के लोगों को अपने क्या समझ रखा है. बंगाल के लोग आज बीजेपी को वोट दे रहे हैं तो टीएमसी के लोग उन्हें बाहर फेंक देंगे. इतनी हिम्मत. बंगाल के लोग यही रहेंगे. दीदी आप बंगाल के लोगों के भाग्य विधाता नहीं है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल के लोगों ने तय कर दिया है कि आपको जाना ही होगा. आपके साथ साथ यह तोलाबाजी जाएगी. सिंडीकेट को भी जाना है. आपके साथ साथ जाएगी नॉर्थ बंगाल के भेदभाव की नीति. बंगाल से तुष्टिकरण की राजनीति जाएगी. बंगाल की बीजेपी सरकार यहां की जनता के पहचान की रक्षा करेगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें