1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. ncb team arrested a smuggler with cannabis and eight lakh rupees avh

NCB की टीम ने गांजे और आठ लाख रुपये के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गिरफ्तार तस्कर
गिरफ्तार तस्कर
प्रभात खबर

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कोलकाता इकाई ने एक नौजवान को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक शुरूआती अवस्था से ही अंतर राज्यीय गांजा तस्करी गिरोह का गुर्गा बन गया. गिरफ्तार युवक की पहचान 23 वर्षीय मिराज शरीफ के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार बंगाल में एनसीबी की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मिराज को गिरफ्तार किया. मूल रूप से मुर्शिदाबाद जिले के सूती थाना अंतर्गत मुंशीपाड़ा गांव का रहने वाला मिराज मुर्शिदाबाद से मालदा होते हुए आसाम जाने वाली पब्लिक ट्रांसपोर्ट की बस के जरिए चार किलो 200 ग्राम बेहतर गुणवत्ता वाला गांजा लेकर जा रहा था.

बताया जा रहा है कि इसकी सूचना एनसीबी को मिल गई थी, जिसके बाद शुक्रवार शाम मालदा के गाजोल में बस को रोककर उसे धर दबोचा गया. मिराज की गिरफ्तारी के बारे में एनसीबी के कोलकाता क्षेत्रीय उपनिदेशक सुधांशु सिंह ने शनिवार सुबह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि उसके पास से गांजा के साथ ही 752900 रुपये भी बरामद किया गया हैं जो उसने गांजा की बिक्री से हासिल किया था. शुरूआती पूछताछ में बताया है कि वह मुर्शिदाबाद से गांजा को लेकर गुवाहाटी जा रहा था. वहां उसके कई अन्य साथी हैं जिनके हवाले किया जाना था. मिराज से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वह कहां से गांजा को खरीदता है और उसके और साथी कौन-कौन हैं.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें