1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee photos on corona vaccination certificate bjp said political stunt of tmc abk

PM मोदी नहीं, सर्टिफिकेट पर ममता की तसवीर, BJP ने लगाया आपदा में ‘सियासी अवसर’ तलाशने के आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM मोदी नहीं, सर्टिफिकेट पर ममता की तसवीर
PM मोदी नहीं, सर्टिफिकेट पर ममता की तसवीर
(फाइल फोटो)

Bengal Politics Latest Update: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर डाला है. इस बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तसवीर कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर लगाई जा रही है. इसको लेकर पश्चिम बंगाल में सियासी बवाल मचा हुआ है. बीजेपी ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाए हैं. इसके पहले पीएम मोदी की तसवीर सर्टिफिकेट पर होती थी. अब, सीएम ममता बनर्जी की तसवीर लगी कोरोना वैक्सीनेशन की सर्टिफिकेट दी जा रही है. पश्चिम बंगाल में तीसरे फेज की वैक्सीनेशन जारी है. इसी बीच कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर सीएम ममता बनर्जी की तसवीर दिखाई दे रही है.

अगर पश्चिम बंगाल में कोरोना वैक्सीनेशन की बात करें तो सीएम ममता बनर्जी ने सभी को फ्री में वैक्सीन देने का वायदा किया है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है राज्य सरकार सभी को फ्री वैक्सीन देने की योजना में जुटी हुई है.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के सभी मुख्य मंदिरों के पुजारियों को भी मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगाने के निर्देश भी दिए हैं.

पश्चिम बंगाल की राजनीति की बात करें तो एक समय कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो को लेकर खूब हंगामा हुआ था. इसको लेकर टीएमसी ने चुनाव आयोग से शिकायत भी की थी. उस समय तृणमूल कांग्रेस ने कहा था कि कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की फोटो चुनाव आचार संहिता का सीधा-सीधा उल्लंघन है. समय गुजरने के बाद इस विवाद पर विराम लग गया था. अब, ममता बनर्जी की तसवीर पर बीजेपी ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. बीजेपी का कहना है टीएमसी आपदा में सियासी अवसर तलाश रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें