33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, तीन गिरफ्तार

कोलकाता:सॉल्टलेक दक्षिण थाना की पुलिस ने शिक्षक की नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करनेवाले गिरोह के मुख्य अभियुक्त समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया. उक्त आरोपियों के नाम चंदन मंडल, आनंद घोष व इम्तियाज मुल्ला है. चंदन उत्तर 24 परगना जिले के बागदा इलाके का निवासी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह गिरोह सॉल्टलेक […]

कोलकाता:सॉल्टलेक दक्षिण थाना की पुलिस ने शिक्षक की नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करनेवाले गिरोह के मुख्य अभियुक्त समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया. उक्त आरोपियों के नाम चंदन मंडल, आनंद घोष व इम्तियाज मुल्ला है. चंदन उत्तर 24 परगना जिले के बागदा इलाके का निवासी है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह गिरोह सॉल्टलेक के जीसी ब्लाॅक इलाके में एक एलआइसी का कार्यालय खोल कर काफी दिनों से लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर रुपये ठगता था. सरकारी स्कूलों में शिक्षक की नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों से दो-दो लाख रुपये लिये थे. रुपये देने के बाद भी कई दिनों तक नौकरी नहीं मिलने पर पीड़ितों मंगलवार को सॉल्टलेक दक्षिण थाने में शिकायत दर्ज करायी थी.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जाल बिछा कर अपने एक व्यक्ति को उसके पास नौकरी मांगने भेजा. उक्त व्यक्ति से भी दो लाख रुपये की मांग की गयी. पुलिस ने मंगलवार की रात रुपये देते समय ही मुख्य अभियुक्त चंदन समेत तीनों को रंगे हाथ धर दबोचा. कार्यालाय की तलाशी के दौरान दो लाख रुपये नकद और कई जाली कागजात बरामद किये गये. पुलिस को अनुमान है कि इस गिरोह में कई और लाेग शामिल हो सकते हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें