1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. kolkata vidhan sabha chunav 2021 result latest update manicktala election result update khela hobe slogans

वोटों की गिनती के बीच कोलकाता के इस काउंटिंग सेंटर के भीतर गूंजा 'जय बांग्ला' और 'Khela Hobe' का नारा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वोटों की गिनती के बीच कोलकाता के इस काउंटिंग सेंटर के भीतर गूंजा 'जय बांग्ला' का नारा
वोटों की गिनती के बीच कोलकाता के इस काउंटिंग सेंटर के भीतर गूंजा 'जय बांग्ला' का नारा
facebook (file photo)

बंगाल के चुनावी संग्राम में किसकी होगी जीत और किसकी होगी हार, इसका आज फैसला हो जायेगा. वोटों की गिनती जारी है. कहीं पर तीन राउंड की वोटिंग की गिनती चल रही हैं तो कहीं पर चार राउंड की वोटों की गिनती हुई हैं. वोटों की अब तक की गिनती में देखा जाये तो टीएमसी को 292 सीट में 193 सीटें मिलती दिख रही हैं तो बीजेपी को 96 सीट मिली हैं. वहीं संयुक्त मोर्चा को अब तक केवल 1 सीट मिलती दिख रही है.

वोटों की गिनती के साथ ही सभी पार्टियों में उत्साह और गम साफ-साफ दिख रही हैं. सभी जगह काउंटिंग सेंटरों में वोटों की गिनती हो रही है. सेंटरों में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी देखी जा रही हैं. इस बीच काशीपुर - बेलगछिया और मानिकतल्ला विधानसभा के काउंटिंग सेंटर रवींद्र भारती यूनिवर्सिटी कैंपस में भी वोटों की गिनती जारी है. गिनती के बीच में ही काउंटिंग सेंटर के भीतर जय बांग्ला और खेला होबे का नारा गूंजने की खबर सामने आयी है.

एक टीवी न्यूज चैनल के मुताबिक टीएमसी कार्यकर्ताओं ने काउंटिंग सेंटर के भीतर ही जय बांग्ला और खेला होबे का नारा लगाया है. इस घटना को लेकर मानिकतल्ला विधानसभा सीट से टीएमसी कैंडिडेट्स साधन पांडे की बेटी श्रेया पांडे ने अपना बयान दिया है. श्रेया पांडे ने कहा, टीएमसी की जीत को देखकर हमारे कार्यकर्ता खुश है. खुशी में ही टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जय बांग्ला और खेला होबे का नारा लगाया है.

बता दें कि मानिकतल्ला विधानसभा सीट से टीएमसी से साधन पांडे तो काशीपुर - बेलगछिया सीट पर टीएमसी से अतिन घोष मैदान में हैं. इन दोनों विधानसभा सीटों की काउंटिंग एक ही सेंटर यानी रवींद्र भारती यूनिवर्सिटी के कैंपस में हो रही है. आज इन दोनों कैंडिडेट्स के भाग्य का भी फैसला होना है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें