1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. jaya bachchan statement to campaign in favor of tmc candidate aroop biswas bengal chunav 2021 avh

WB Election 2021 : 'मैं बंगाल की बेटी हूं, नाम जया भादुड़ी है'- टीएमसी कैंडिडेट के पक्ष में प्रचार करने आए Jaya Bachchan का बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jaya Bachchan
Jaya Bachchan
ट्विटर

Bengal Chunav 2021 : समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद जया बच्चन आज टीएमसी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने बंगा पहुंची हैं. जया बच्चन ने इस दौरान तृणमूल कांंग्रेस कार्यलय में मीडिया को भी संबोधित किया. सपा सांसद ने कहा कि ममता बनर्जी फाइटर लीडर हैं और जो कहती है, उसे पूरा करती हैं.

टीएमसी ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने प्रचार के लिए उन्हें (जया बच्चन) को बंगाल भेजा है. समाजवादी पार्टी की ओर से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवारो के लिए तीन दिन चुनाव प्रचार करेंगी. जया ने कहा कि वे यहां अभिनय करने नहीं आयी हैं. श्री यादव के कहने पर वह तृणमूल कांग्रेस के समर्थन करने आयी हैं. उन्हें इस बात की खुशी है. ममता बनर्जी का सम्मान भी इसका कारण है.

टीएमसी सांसद जया ने आगे कहा कि ममता बनर्जी के पैर और सिर में चोट लगी, लेकिन वह दिल से मजबूत हैं. उन्हें विश्वास है कि जो काम सुश्री बनर्जी करना चाहती हैं, वह उसे पूरा करेंगी. बंगाल के लोगों को भयभीत करके सफलता नहीं मिलेगी यहां. तृणमूल की सरकार बनेगी, तो राज्य का विकास और होगा.

जया बच्चन ने आगे कहा कि वे मूल रूप से बंगाली हैं और उनका पहले का नाम जया भादुड़ी है. इस दौरान जया ने एक बांग्ला कविता भी सुनाई. वहीं जया का स्वागत टीएमसी सांसद डोला सेन ने किया. सेन ने कहा कि जया जी यहां पर आईं है, इसके लिए हम उनका स्वागत करते हैं. हमारी पार्टी सपा नेता अखिलेश यादव का समर्थन के लिए धन्यवाद देती हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें