1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. if i lose election then outsiders of bjp will rule you here by driving you away from west bengal mtj

Bengal Election News: यदि मैं हार गयी, तो आपको बंगाल से भगाकर यहां बीजेपी के बाहरी गुंडे राज करेंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mamata Banerjee
Mamata Banerjee
Twitter

खड़गपुर : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की पुरुलिया रैली के बाद खड़गपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने कहा कि यदि उनकी सत्ता चली गयी, उनकी फिर से बंगाल में सरकार नहीं बनी, तो बंगाल पर बीजेपी के गुंडों का राज हो जायेगा. वे लोग बंगाल के लोगों को यहां से भगा देंगे और बंगाल पर कब्जा कर लेंगे.

ममता बनर्जी ने कहा कि उनके पैर में चोट लगी है. काफी दर्द सह रही हैं, लेकिन बंगाल को बचाने के लिए लोगों के बीच जा रही हैं. चुनावी जनसभाएं कर रही हैं. उन्होंने कहा कि वह बाहरी गुंडों के हाथ में बंगाल को नहीं जाने दे सकती हैं. बंगाल पर बीजेपी को कब्जा नहीं करने देंगी.

ममता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार रेल को बेचने की कोशिश कर रही है. उन्होंने रेलवेकर्मियों से अपील की कि भाजपा को एक भी वोट मत दीजिएगा. उन्होंने माओवादियों से भी अपील की. कहा कि इस बार मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) को एक भी वोट मत दीजिएगा.

इससे पहले ममता ने केशियारी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वोट खरीदा नहीं जा सकता. ये लोगों की निजी पसंद होती है. व्यक्तिगत संपदा होती है. कहा कि चुनाव से पहले भाजपा वाले आपको रुपये देंगे. ये रुपये आपके हैं. यदि कोई आपको पैसे देकर आपका वोट खरीदने की कोशिश करे, तो भी उन्हें वोट मत दीजिएगा.

ममता बनर्जी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाये. कहा कि रेल, कोयला, बीमा, बैंक सब बेच रहे हैं ये लोग. लाखों करोड़ रुपये की चोरी करके लोग भाग जा रहे हैं. उसे कोई सजा नहीं होती. गरीब यदि 5 पैसा मांगे, तो उसे चोर कहा जाता है. पीएम केयर, नोटबंदी, सार्वजनिक संस्थाओं की बिक्री से मिले पैसे का हिसाब भी ममता ने मोदी से मांगा.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें