1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. chief minister mamata banerjee will take stock of the flood affected area of hooghly will also meet the victims in relief camps ksl

हुगली के बाढ़ पीड़ित इलाके का जायजा लेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राहत शिविरों में पीड़ितों से भी मिलेंगी 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को हुगली के सबसे बाढ़ प्रभावित क्षेत्र खानाकुल का हवाई पर्यवेक्षण करेंगी. साथ ही राहत शिविरों में आसरा लेनेवाले पीड़ितों से भी हालचाल पूछने के लिए मुख्यमंत्री जायेंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आने को लेकर तैयारियों का जायजा लेते अधिकारी
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आने को लेकर तैयारियों का जायजा लेते अधिकारी
प्रभात खबर

हुगली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को हुगली के सबसे बाढ़ प्रभावित क्षेत्र खानाकुल का हवाई पर्यवेक्षण करेंगी. साथ ही राहत शिविरों में आसरा लेनेवाले पीड़ितों से भी हालचाल पूछने के लिए मुख्यमंत्री जायेंगी.

तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दिलीप यादव ने मंगलवार को बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ उनकी बातचीत हुई है. अगर सबकुछ ठीक रहा, तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हेलीकॉप्टर के जरिये बुधवार को खानाकुल पहुंचेंगी.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सफर को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गयी है. हेलीपैड बनाने का काम भी पूरा कर लिया गया है. बताया जाता है कि ममता बनर्जी बुधवार की दोपहर करीब एक बजे खानाकुल के रामप्रसाद क्षेत्र के मनानडंगा के मैदान में बने अस्थाई हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से उतरेंगी.

हेलीपैड बनाने काम मंगलवार को ही प्रशासन द्वारा पूरा कर लिया गया है. अस्थायी हेलीपैड का निर्माणकार्य पूरा कर लिये जाने के बाद उसकी अच्छे से जांच की गयी. नवनिर्मित हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतार कर जांच की गयी, जो बगैर किसी समस्या के पूरी हो गयी.

इस मौके पर हुगली जिला प्रशासन के पुलिस अधिकारी से लेकर जिलाधिकारी डॉ दीपाप प्रिया और आरामबाग अनुमंडल पुलिस अधिकारी समेत हुगली जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष दिलीप यादव सहित अन्य नेता मौजूद थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें