1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. west bengal news trinamool congress mp and tollywood actress mimi chakraborty kolkata police has arrested the taxi driver gur

एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती से टैक्सी ड्राइवर ने की अभद्रता, टीएमसी सांसद ने फिर ऐसे सिखाया सबक...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) पर अश्लील टिप्पणी करना एक टैक्सी चालक को महंगा पड़ गया.
अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) पर अश्लील टिप्पणी करना एक टैक्सी चालक को महंगा पड़ गया.
Prabhat Khabar

West Bengal News : कोलकाता (विकास) तृणमूल कांग्रेस की सांसद (TMC MP) व टॉलीवुड अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) पर अश्लील टिप्पणी करना एक टैक्सी चालक को महंगा पड़ गया. इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए कोलकाता पुलिस ने टैक्सी चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

तृणमूल कांग्रेस की सांसद व टॉलीवुड अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती पर अश्लील टिप्पणी करने के आरोपी टैक्सी चालक का नाम देबा यादव (32 वर्ष) है. वह कोलकाता के आनंदपुर इलाके के पंचान्न ग्राम का रहनेवाला है. सांसद की शिकायत पर गरियाहाट थाने की पुलिस ने सोमवार रात को उसे गिरफ्तार किया है.

इएसडी विभाग की पुलिस उपायुक्त देवस्मिता दास ने बताया कि सांसद मिमी चक्रवर्ती ने शिकायत की है कि वह सोमवार रात को अपनी कार से घर लौट रही थीं. उस दौरान कार की खिड़की का शीशा नीचे था. उनकी कार जब बालीगंज फाड़ी से गुजर रही थी, उसी समय विपरीत दिशा से आ रहे टैक्सी चालक ने उन पर अश्लील टिप्पणी की.

तृणमूल कांग्रेस की सांसद व टॉलीवुड अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने जैसे ही इस घटना की जानकारी गरियाहाट थाने की पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी टैक्सी चालक की पहचान की और इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें