1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. vijayvargiya shouted over bjp workers killed in bengal said bjp government will be formed in 2021 smj

बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या पर विजयवर्गीय ने भरी हुंकार, कहा- 2021 में बनेगी भाजपा की सरकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : आईसीसीआर में आयोजित बीजेपी के एक कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय व अन्य.
Bengal news : आईसीसीआर में आयोजित बीजेपी के एक कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय व अन्य.
प्रभात खबर.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने ममता बनर्जी की सरकार (Mamata Banerjee government) पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह से शरीर के किसी भाग में फोड़ा हो जाता है, तो पूरे शरीर को कष्ट देता है. उसी तरह से बंगाल देश की प्रगति में फोड़ा है. इसे ठीक करने की जिम्मेदारी भाजपा के हर कार्यकर्ता की है. श्री विजयवर्गीय रविवार को आइसीसीआर में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान ये बातें कहीं. इस अवसर पर नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय (Mukul Roy) को भी सम्मानित किया गया.

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है, लेकिन हम हिंसा नहीं करेंगे. हम भी हिंसा का जवाब दे सकते हैं. हम हिंसा की राजनीति नहीं करेंगे. भाजपा बलिदानियों का दल है, लेकिन वे मार रहे हैं. हम देख रहे हैं, पर चुप नहीं बैठे हैं, जो इस षड़यंत्र में शामिल हैं. एक भी नहीं बचेगा. बीजेपी 2021 के बंगाल चुनाव में सरकार जरूर बनायेगी.

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि जब तक तृणमूल कांग्रेस में थे. साधु थे, लेकिन तृणमूल छोड़ते ही मुकुल दा पर 50 केस हो गये. मेरे ऊपर भी लगभग 20 केस हो गये. यहां विरोधी कार्यकर्ता को प्रताड़ित किया जा रहा है. फांसी पर लटका दिया जाता है. उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए देश पहले है, पार्टी बाद में. इस देश में एक राजनीति करने वाले लोग कुर्सी के बारे में सोचते हैं. देश के बारे में नहीं सोचते. वह तुष्टिकरण व वोटबैंक की राजनीति करते हैं. उन्हें देश की चिंता नहीं. भाजपा ने कुर्सी के लिए कभी राजनीति नहीं की है. राम मंदिर बनाने के लिए चार-चार मुख्यमंत्री की सरकार को भंग कर दिया गया था.

उन्होंने कहा कि हम बंगाल में इसलिए राजनीति नहीं कर रहैं कि मुकुल दा, दिलीप दा या कोई और मुख्यमंत्री बने. राजनीति इसलिए कर रहे हैं कि बंगाल के अंदर तुष्टिकरण की नीति के कारण घुसपैठिये घुसकर इस प्रदेश के संस्कार व संस्कृति को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. राजनीतिक दल प्रश्रय दे रहे हैं. दुर्गा पूजा बंगाल की पहचान है, लेकिन मुहर्रम के कारण विसर्जन की अनुमति नहीं दी जाती है.

मुख्यमंत्री घुसपैठियों को संरक्षण दे रही है. उन्हें प्रदेश के संस्कार व संस्कृति की चिंता नहीं. इस अवसर पर भाजपा के केंद्रीय प्रभारी अरविंद मेनन, सांसद स्वपन दासगुप्ता सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें