1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. uttar pradesh minister anand swaroop shukla called chief minister of west bengal mamata banerjee a islamic terrorist mtj

उत्तर प्रदेश के मंत्री आनंद स्वरूप ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बताया ‘इसलामी आतंकवादी’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर प्रदेश के मंत्री आनंद स्वरूप ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बताया ‘इसलामी आतंकवादी’.
उत्तर प्रदेश के मंत्री आनंद स्वरूप ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बताया ‘इसलामी आतंकवादी’.
Prabhat Khabar

कोलकाता/बलिया : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो को उत्तर प्रदेश के एक मंत्री ने ‘इसलामी आतंकवादी’ करार दिया है. यूपी के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा है कि बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के बाद ममता बनर्जी को बंग्लादेश में शरण लेनी पड़ेगी.

उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री ने कहा, ‘ममता बनर्जी का भारतीयता में कोई विश्वास नहीं है. वह इसलामी आतंकवादी हैं और उन्होंने पश्चिम बंगाल में हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करने और मंदिरों को तोड़ने का कार्य किया है. वह बांग्लादेश के इशारे पर चल रही हैं.’

उन्होंने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की बुरी तरह से पराजय होगी तथा चुनाव के बाद उन्हें बांग्लादेश में शरण लेनी पड़ेगी.’ श्री शुक्ला ने कहा कि ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ बोलने वाले मुसलमानों का ही भारत में सम्मान होगा.

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 की घोषणा से पहले ही प्रदेश में राजनीति चरम पर है. तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने के लिए कमर कस रही भारतीय जनता पार्टी लगातार ममता बनर्जी और उनके भतीजे पर हमले कर रही है.

राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने की उम्मीद है. 294 सदस्यीय विधानसभा की 200 सीटें जीतने का लक्ष्य भाजपा ने रखा है. वहीं, तृणमूल कांग्रेस का कहना है कि भाजपा को बंगाल के मिजाज का पता नहीं है. यहां लोग उसे स्वीकार नहीं करेंगे.

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में मुख्य मुकाबला तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच होने की संभावना है. कांग्रेस ने वामदलों के साथ मिलकर गठबंधन के तहत चुनाव लड़ने का निश्चय किया है. हालांकि, दोनों दलों के बीच अभी तक सीटों के बंटवारे पर अंतिम फैसला नहीं हो पाया है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें