1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. robbery 25 kg gold in broad daylight from manappuram office ran away leaving vehicle in burdwan smj

मणप्पुरम के ऑफिस से दिन-दहाड़े 25 किलो सोना लूटने वाले बर्दवान में गाड़ी छोड़कर भागे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : पंचान्नतला इलाके के मणप्पुरम गोल्उ लोन ऑफिस में डकैतों ने दिन-दहाड़े की लूटपाट. 25 किलो सोना लूट कर भागा.
Bengal news : पंचान्नतला इलाके के मणप्पुरम गोल्उ लोन ऑफिस में डकैतों ने दिन-दहाड़े की लूटपाट. 25 किलो सोना लूट कर भागा.
प्रभात खबर.

Bengal news, Kolkata news : हावड़ा (जे कुंदन) : जगाछा थाना अंतर्गत पंचान्नतला इलाके में स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस में दिन-दहाड़े डकैतों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. महज 15 मिनट के अंदर डकैतों ने 25 किलो सोना लूट कर भाग निकले. हालांकि, बर्दवान में चेंकिंग होने के समय ये सभी गाड़ी छोड़कर भाग निकले. गाड़ी से सोना बरामद होने की खबर है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं, ग्राहकों एवं कर्मचारियों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. खबर पाकर पुलिस, खुफिया विभाग एवं फॉरेसिंक विभाग की टीम मौके पर पहुंची और नमूना संग्रह करते हुए हाथों के छाप की तस्वीर ली.

क्या है मामला

रामरजातला स्टेशन रोड पर एक अपार्टमेंट के पहले तले पर मणप्पुरम गोल्ड लोन का ऑफिस है. यहां पर लोग सोना गिरवी रख कर लोन लेते हैं. सुरक्षा के लिहाज से कार्यालय का मुख्य प्रवेश द्वार बंद रखा जाता है. ग्राहक पहुंचने पर गेट को खोला जाता है. बताया जा रहा है कि सबसे पहले एक डकैत ग्राहक बनकर पहुंचा और गार्ड को गेट खोलने को कहा. गार्ड ने गेट खोल दिया. गेट खुलते ही उसने गार्ड पर बंदूक तान दी. इसके बाद एक-एक कर बाकी डकैत अंदर घुस गये. ग्राहकों एवं कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर ले लिया. सभी का मोबाइल अपने पास रख लिया. कार्यालय के अंदर सीसीटीवी के डिवाइस को तोड़ डाला. मैनेजर पर बंदूक तान दी. ग्राहकों एवं कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर दिया. मैनेजर से लॉकर की चाबी ली और 25 किलो सोना लेकर भाग निकले.

इस घटना की खबर मिलते ही सिटी पुलिस ने आसपास के सभी जिलों की पुलिस को खबर कर दिया. दुर्गापुर एक्सप्रेस वे, मुंबई रोड, दिल्ली रोड पर पुलिस तैनात हो गयी. बर्दवान के नोआभाट इलाके के पास चेंकिंग को देखते हुए ये सभी गाड़ी छोड़कर भाग निकले. पुलिस ने गाड़ी जब्त करते हुए सोना बरामद किया है.

मैनेजर के साथ डकैतों ने किया मारपीट

इस संबंध में महिला ग्राहक अभया घोष ने कहा कि डकैतों की संख्या 4 से 5 थी. सबसे पहले डकैतों ने ग्राहकों एवं कर्मचारियों से मोबाइल छीन लिया. इसके बाद सभी को एक कमरे में बंद किया गया. वे लोग कुछ तोड़ भी रहे थे. डकैतों के इस कार्रवाई से मुझे बेहोशी आ गयी. इस दौरान चाबी नहीं देने पर डकैतों ने मैनेजर के साथ मारपीट भी किया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें