1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. coronavirus lockdown fir against bjp mp soumitra khan for spreading rumors

Coronavirus Lockdown: अफवाह फैलाने के आरोप में भाजपा सांसद सौमित्र खान के खिलाफ एफआईआर

By AmleshNandan Sinha
Updated Date

कोलकाता : कोरोनावायरस को लेकर लॉकडाउन के बीच कथित तौर पर अफवाह फैलाने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी के विष्णुपुर से सांसद सौमित्र खान के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है. बांकुड़ा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्यामल सामंत ने रविवार को इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सौमित्र खान ने अपुष्ट खबरों को सोशल साइट पर शेयर किया था और व्यवस्थाओं को लेकर अफवाहों के जरिए लोगों में दहशत पैदा करने की कोशिश की थी. इसलिए उनके खिलाफ जिला पुलिस के साइबर सेल में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

इस बारे में प्रतिक्रिया के लिए जब सौमित्र खान से संपर्क किया गया तब उन्होंने राज्य सरकार पर फर्जी मामले दायर करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सोशल साइट पर उन्होंने एक पोस्ट डाला था, जिसमें राज्य में संक्रमित लोगों का इलाज कर रही नर्सों की सुरक्षा व्यवस्था और बदहाली को लेकर सवाल खड़े किये गये थे. शायद इसी वजह से प्रशासन ने केस दर्ज किया है.

उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में केंद्र सरकार गरीबों के लिए चावल दे रही है, लेकिन उस चावल को किस तरह से राज्य सरकार लूट सके इसी के लिए विपक्ष की जुबान बंद करने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा कि पहले भी उनके खिलाफ इसी तरह से फर्जी मामलों में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी और इस बार भी वही किया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें