1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bengal bjp pushes all power to make amit shahs meeting successful on 9 june 2020 kolkata news jharkhand

9 जून को अमित शाह की मीटिंग सफल बनाने में बंगाल भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पश्चिम बंगाल में 9 जून को शाह की ऑनलाइन रैली
पश्चिम बंगाल में 9 जून को शाह की ऑनलाइन रैली
Twitter

कोलकाता : विधानसभा चुनाव 2021 पर निगाह टिकायी भाजपा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की नौ जून को प्रस्तावित ग्लोबल वर्चुअल मीटिंग को सफल बनाने में पूरी ताकत झोंक दी है. प्रदेश भाजपा के महासचिव संजय सिंह ने दावा किया है कि नौ जून को केंद्रीय गृह मंत्री की प्रस्तावित ग्लोबल वर्चुअल मीटिंग विश्व की सबसे बड़ी वर्चुअल मीटिंग होगी. प्रदेश भाजपा के नेता इस मीटिंग को सफल बनाने में जुट गये हैं.

बाल विवाह व चाइल्ड ट्रैफिकिंग को लेकर बंगाल बाल सुरक्षा अधिकार आयोग ने क्या जतायी आशंका, जानेंप्रदेश भाजपा द्वारा विभिन्न सोशल साइट्स पर इस मीटिंग के पोस्टर पोस्ट किये जा रहे हैं, ताकि अधिक से अधिक लोगों को इस मीटिंग से जोड़ा जा सके. श्री सिंह ने बताया कि कोविड-19 के बाद श्री शाह की यह पहली वर्चुअल रैली होगी और यह रैली बंगाल को केंद्रित कर हो रही है. इस रैली में तैयारियों को लेकर जिले-जिले में बैठक हो रही है, ताकि बूथ व ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ताओं को इससे जोड़ा जा सके.

लैपटॉप और फोन में निर्धारित ऐप्प व सोशल साइट्स में इस रैली का सीधा प्रसारण होगा. भाजपा यह कोशिश कर रही है कि एक फोन और टीवी में एक साथ सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री की सभा को लोग सुन सकें. केवल राज्य स्तर पर ही नहीं, वरन राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी बंगाल के लोगों को भी इस वर्चुअल सभा से जोड़ा जायेगा.

भाजपा नेताओं के साथ-साथ विभिन्न क्षेत्र के विशिष्ट लोगों जैसे कलाकार, संगीतकार, बुद्धिजीवी व अन्य वर्ग के लोगों के वीडियो मैसेज के माध्यम से इसका प्रचार-प्रसार किया जायेगा. ऐसा माना जा रहा है कि इस सभा के माध्यम से श्री शाह एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियों का बखान करेंगे. दूसरी ओर, अम्फान, कोरोना और प्रवासी श्रमिकों जैसे मुद्दों पर ममता सरकार पर हमला बोलेंगे.

Posted By: Amlesh Nandan Sinha.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें