32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुर्शिदाबाद की घटना पर बोले दिलीप घोष – AIMIM से डर कर मुसलमानों पर हमला करवा रही तृणमूल

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुर्शिदाबाद के जंलगी में सीएए का विरोध करने वालों पर हमले व मौत की घटना पर ममता बनर्जी पर जोरदार हमला किया है. उन्‍होंने कहा, ऐसा सुना जा रहा है कि असददुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के साथ कांग्रेस व माकपा ने मिलकर नागरिक मंच के […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुर्शिदाबाद के जंलगी में सीएए का विरोध करने वालों पर हमले व मौत की घटना पर ममता बनर्जी पर जोरदार हमला किया है. उन्‍होंने कहा, ऐसा सुना जा रहा है कि असददुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के साथ कांग्रेस व माकपा ने मिलकर नागरिक मंच के नाम के संगठन के बैनर तले बंद बुलाया था तथा तृणमूल कांग्रेस AIMIM से डर कर हमला कर रही है.

तृणमूल कांग्रेस को डर है कि AIMIM की बढ़त बढ़ने से उसके मुस्लिम वोट कट जायेंगे. इसलिए उसके समर्थकों पर हमला किया. उन्होंने कहा कि पहले तृणमूल कांग्रेस ने उन लोगों को आगे किया. अब उन्हें मार रहे हैं. अब यह समय आ गया है कि राज्य के मुसलमान यह सोचे कि वे किन पर विश्वास करें.उन्होंने कहा कि राज्य के मुसलमानों को भड़काकर उन्हें रास्ता पर उतारा जा रहा है.

अब वे बेमौत मारे जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह भी सुना जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के मंडल अध्यक्ष ने गोली चलायी है. सच क्या है, यह जांच में साबित होगा, लेकिन आपसी लड़ाई में दो लोगों की जान चली गयी, जबकि विधानसभा में एकजुट होकर सीएए के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया था.उस प्रस्ताव का क्या मतलब है, जो उनके समर्थकों पर गोली चलायी जा रही है. उन्हें मारा जा रहा है. वे आपस में लड़ रहे हैं और लोगों की जान खतरे में है. उन्हें केवल राजनीति दिखायी दे रही है.

घोष ने कहा कि पहले वे लोग कह रहे थे कि एनआरसी और सीएए के डर से लोग आत्महत्या कर रहे हैं. अब जब दो लोगों की हत्या कर दी गयी है, तब वे क्या कहेंगे. इसके लिए निश्चित रूप से वे भाजपा को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते, क्योंकि मुर्शिदाबाद में भाजपा का अस्तित्व ही नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें