37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जादवपुर विवि पहुंची जेएनयू की आंच, भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस का लाठीचार्ज

आमने-सामने आ गये थे भाजपा समर्थक और विश्वविद्यालय के छात्र कोलकाता : जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा की आंच जादवपुर यूनिवर्सिटी पहुंच गयी है. सोमवार शाम को विश्वविद्यालय के पास सुलेखा मोड़ पर वामपंथी छात्र संगठनों के सदस्यों और भाजपा समर्थकों में भिड़ंत की स्थिति रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस […]

आमने-सामने आ गये थे भाजपा समर्थक और विश्वविद्यालय के छात्र

कोलकाता : जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा की आंच जादवपुर यूनिवर्सिटी पहुंच गयी है. सोमवार शाम को विश्वविद्यालय के पास सुलेखा मोड़ पर वामपंथी छात्र संगठनों के सदस्यों और भाजपा समर्थकों में भिड़ंत की स्थिति रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस ने हलका बल प्रयोग कर हालात को काबू में किया.
कैसे आ पहुंचे दोनों आमने-सामने: जेएनयू की घटना के विरोध में जादवपुर विश्वविद्यालय के छात्रों का एक वर्ग सोमवार शाम जेयू से रैली निकालकर सुलेखा मोड़ पहुंचा. पुलिस ने छात्रों को सुलेखा मोड़ के पास रोक दिया. इधर, कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा रविवार रात को जादवपुर में पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़ किये जाने की घटना के विरोध में भाजपा की तरफ से भी जादवपुर थाने के पास से सोमवार शाम को रैली निकाल कर प्रदर्शन किया जा रहा था. भाजपा की रैली भी सुलेखा मोड़ के पास पहुंची.
पुलिस ने बैरिकेड लगाकर भाजपा समर्थकों और वामपंथी रुझाने वाले छात्रों के बीच भिड़ंत की नौबत टालने की कोशिश की. भाजपा की तरफ से टायर जलाकर विरोध जताया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें