27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल के राज्यपाल ने की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट की जांच की मांग

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राज्य में एक पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट की जांच की मांग की है. शुक्रवार को हुए इस विस्फोट में 5 लोगों की मौत हो गयी थी. शनिवार को राज्यपाल ने कहा कि इसके लिए प्रशासन को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए, क्योंकि ऐसे आरोप हैं कि […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राज्य में एक पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट की जांच की मांग की है. शुक्रवार को हुए इस विस्फोट में 5 लोगों की मौत हो गयी थी. शनिवार को राज्यपाल ने कहा कि इसके लिए प्रशासन को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए, क्योंकि ऐसे आरोप हैं कि कारखाने में देसी बम बनाये जा रहे थे.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को उत्तर 24 परगना जिला के नैहाटी में एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट में दो महिलाओं सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी बाद में मृत्यु हो गयी.

राज्यपाल ने एक बयान में कहा, ‘नैहाटी के मस्जिदपाड़ा में फैक्ट्री में विस्फोट में कई लोगों की मौत हुई है, जिससे मुझे दुख पहुंचा है. ऐसे आरोप हैं कि अवैध फैक्ट्री में देसी बम बनाये जा रहे थे. इस मामले की गहन जांच होनी चाहिए. प्रशासन में सभी की जवाबदेही तय करने की जरूरत है.’ ज्ञात हो कि पुलिस ने पहले ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें