32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार गिराने में हमारी कोई रुचि नहीं : शिवराज

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि मध्य प्रदेश के कमलनाथ सरकार गिराने में उनकी पार्टी की कोई दिलचस्पी नहीं है. हालांकि उन्होंने यह भी दावा किया कि मध्य प्रदेश कांग्रेस में अंदरुनी कलह चरम पर है. इसके अलावा […]

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि मध्य प्रदेश के कमलनाथ सरकार गिराने में उनकी पार्टी की कोई दिलचस्पी नहीं है.

हालांकि उन्होंने यह भी दावा किया कि मध्य प्रदेश कांग्रेस में अंदरुनी कलह चरम पर है. इसके अलावा सूबे की सरकार भ्रष्टाचार में भी आकंठ डूबी हुई है. ऐसे में अगर अपने ही जाल में फंसकर कमलनाथ की सरकार गिर जाती है तो इसकी जवाबदेही भाजपा की नहीं है.इसके साथ ही उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवार के साथ हुई घटना पर भी उन्होंने स्पष्ट तरीके से पार्टी का पक्ष रखा. शिवराज ने कहा कि विधायक को पार्टी से निलंबित किया जा चुका है और पुलिस उसे गिरफ्तार कर चुकी है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि शुरू से ही हम यह कह रहे हैं कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार को गिराने में हमारी रुचि नहीं है, लेकिन राज्य सरकार के भीतर आपसी कलह और भ्रष्टाचार की वजह से सरकार के गिरने की जिम्मेदारी हम नहीं ले सकते हैं.उन्नाव घटना के बारे में उन्होंने कहा कि हम इस तरह की अनैतिक और आपराधिक गतिविधि अपनी पार्टी में स्वीकार नहीं कर सकते हैं. इस तरह की आपराधिक वारदातों में लिप्त व्यक्ति के खिलाफ पार्टी बिना लाग लपेट कार्रवाई करेगी चाहे वह किसी भी पद पर हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें