32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले कैलाश विजयवर्गीय- बंगाल में कश्मीर जैसे हालात

कोलकाता : शरणार्थियों को नागरिकता मिलेगी, लेकिन घुसपैठियों के लिए भारत में कोई स्थान नहीं है. आज पश्चिम बंगाल में कश्मीर जैसे हालात हो गये हैं. लोकसभा चुनाव में बंगाल के लोगों ने भाजपा को बड़ी जीत दिलायी है और विधानसभा में बंगाल में जीतते ही एनआरसी लागू किया जायेगा और यहां से सारे घुसपैठियों […]

कोलकाता : शरणार्थियों को नागरिकता मिलेगी, लेकिन घुसपैठियों के लिए भारत में कोई स्थान नहीं है. आज पश्चिम बंगाल में कश्मीर जैसे हालात हो गये हैं. लोकसभा चुनाव में बंगाल के लोगों ने भाजपा को बड़ी जीत दिलायी है और विधानसभा में बंगाल में जीतते ही एनआरसी लागू किया जायेगा और यहां से सारे घुसपैठियों को बाहर किया जायेगा. ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहीं.

रविवार को उत्तर 24 परगना के पलता में शांतिनगर उच्च विद्यालय में निखिल भारत बंगाली उदवास्त समन्वय समिति की ओर से आयोजित सांसद सम्मान ज्ञापन समारोह के दौरान उन्होंने कहा कि बंगाल में कश्मीर की तरह बने हालात को तुरंत ठीक करना होगा. बंगाल में ‘जय श्रीराम’ बोलने पर पुलिस लोगों को पकड़ रही है.
उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा की जीत में मतुआ समुदाय और शरणार्थियों समेत कई समुदायों का अहम योगदान रहा. उन्होंने कहा कि दुनिया में अगर कोई हिंदू राष्ट्र है, तो वह भारत है और यहां पर पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आये घुसपैठियों के लिए स्थान नहीं है. ऐसे लोगों को यहां से बाहर किया जायेगा.
उन्होंने कहा कि दुनिया में कहीं भी रहनेवाले हिंदू अगर प्रताड़ित हो रहे हैं, तो उन्हें भारत शरणार्थी के तौर पर नागरिकता देगा. उन्होंने कहा कि अगर एनआरसी में कुछ संशोधन की आवश्यकता होगी, तो वह भी करेंगे. उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा को कमजोर करने के लिए दहशत फैलायी जा रही है, लेकिन भाजपाई डटे हुए हैं और डटे रहेंगे.
आपसी गुटीय लड़ाई में मारे जा रहे हैं तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता
हुगली में तृणमूल नेता की हत्या को लेकर उन्होंने कहा कि तृणमूल के ही गुटों की लड़ाई का नतीजा है कि तृणमूल नेताओं व कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो रही है और राजनीति के लिए भाजपा का नाम जोड़ दिया जा रहा है. यह तृणमूल की पुरानी परंपरा रही है. उन्होंने कहा कि कट मनी को लेकर जिस तरह से मुख्यमंत्री ने निर्देश दिये हैं, उससे जाहिर हो रहा है
उन्होंने बंगाल में भ्रष्टाचार की बात स्वीकार की है. उनके सांसद भी स्वीकार कर लिये हैं. अभी सभी जगहों पर कट मनी के रुपये वापस करने निर्देश के बाद ही गांव-गांव में तृणमूल के कार्यकर्ताओं में झगड़ा हो रहा है. इस कार्यक्रम में मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय, राणाघाट के संसद जगन्नाथ सरकार, बनगांव के संसद शांतनु ठाकुर समेत अन्य उपस्थिति थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें