रंगदारी मांगनेवालों को जेल हिरासत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कोलकाता. देश के महान स्वतंत्रता संग्रामी नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पौत्र व तृणमूल सांसद सुगत बसु की मां कृष्णा बसु से मोटी रकम रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार छह आरोपी रतनदीप भकत (37), पांचू पाइरा (31), बलराम मंडल (37), राजू मंडल (36), सरन सरकार (31) और आकाश दलुई (25) को मंगलवार को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया, जहां सुनवाई के दौरान अदालत ने सभी को छह जुलाई तक जेल हिरासत मेें भेजने का निर्देश दिया.

पुलिस के मुताबिक सोमवार को सांसद सुगत बसु ने बालीगंज थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. इसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से सभी छह आरोपियों की शिनाख्त की गयी. इसके बाद बेलतल्ला रोड व प्यारा बागान बस्ती से सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में सभी की हरकतें कैद हुई हैं.

इसके कारण उन्हें पुख्ता सबूत हाथ लगा है. इसी आधार पर सभी को इलाके से गिरफ्तार किया गया. इन सभी के साथ और कौन शामिल था, पुलिस उन तक भी पहुंचने की कोशिश कर रही है. ज्ञात हो कि इमारत के जर्जर हिस्से का निर्माण करने को लेकर इलाके के कुछ सिंडिकेट के बदमाशों ने सोमवार सुबह सुगत बसु की मां कृष्णा बसु से मोटी रकम रुपये रंगदारी मांगी थी, जिसके बाद इसकी शिकायत बालीगंज थाने में दर्ज करायी गयी थी.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें