प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन ने पांच सौ छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कोलकाता. मेधा जन्मजात नहीं होती, उसके लिए प्रयास करना पड़ता है, मेहनत करनी होती है. इसी वाक्य मंत्र को साकार करता मेधा सम्मान समारोह जिसके अंतर्गत पांच सौ से अधिक छात्र-छात्राओं को समाज के गणमान्य लोगों ने गोर्की सदन के खचाखच भरे ऑडिटोरियम में सम्मानित किया. इसका आयोजन पश्चिम बंगाल प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन ने ताजा टीवी चैनल के सहयोग से किया. कोलकाता, हावड़ा, लिलुआ एवं आसपास की 25 स्कूलों के छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने के लिये केयरिंग माईंड्स की मीनू बुधिया, अ.भा. मारवाड़ी महिला समिति की प्रधान सचिव आशा माहेश्वरी, समाजसेवी श्री रवि पोद्दार मंचासीन थे.

वहीं प. बंगाल प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष जगदीश चंद्र मूंधड़ा, प्रधान सचिव घनश्याम शर्मा ने इस सम्मान समारोह में मंच की शोभा बढ़ायी. कार्यक्रम के सम्मानित अतिथि थे समाजसेवी रवि पोद्दार एवं अरुण जगतरामका. वरिष्ठ पत्रकार विश्वम्भर नेवर ने कार्यक्रम का संयोजन किया.
एक के बाद एक स्कूल के विद्यार्थी मंच पर आते गये, उन्हें सम्मान स्वरूप मोमेन्टो, उत्कृष्टता का प्रमाण पत्र एवं प्रत्येक स्टूडेंट को मोबाइल फोन के डीलर भजनलाल कामर्सियल का पांच सौ रुपये का गिफ्ट भाउचर प्रदान किया गया. अलग-अलग स्कूल के बच्चों ने सामूहिक रूप से सम्मान सामग्री के अतिथियों के साथ फोटो खिंचवाई, जिससे यह यादगार हमेशा ताजी रहे. बच्चों के चेहरे पर सम्मान के बाद एक आभा बिखर रही थी एवं उन्होंने एक दूसरे का अभिवादन कर खुशियां बांटी.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें