1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp attack yashwant sinha in joins tmc bharatiya janata party said yashwant sinha do prove to be a burden on the sinking boat in bengal election 2021 avh

Bengal Election 2021: डूबती नाव पर बोझ साबित होंगे यशवंत सिन्हा, TMC में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री तो बीजेपी ने कसा तंज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
yashwant sinha joins tmc
yashwant sinha joins tmc
twitter

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी ने कहा कि यशवंत सिन्हा टीएमसी के डूबते जहाज के लिए बोझ साबित होंगे. बीजेपी ने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार रूपी जहाज डूब रही है. ऐसे में यशवंत सिन्हा वहां पर बोझ साबित हो‍ंगे.

प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कटाक्ष करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस डुबती हुई नाव है और इस पर सवार होकर लोग अब उसका बोझ बढ़ा रहे हैं. इससे तृणमूल कांग्रेस की नाव का डूबना तय हो गया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा इस बार के विधानसभा चुनाव में 200 से भी अधिक सीट जीत कर सत्ता में आयेगी.

वहीं, शिशिर अधिकारी के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर शामिक ने कहा कि भाजपा को शिशिर अधिकारी जैसे नेताओं की जरूरत है, जिन्होंने जमीनी स्तर पर आंदोलन किया है. वह आम जनता के नेता हैं. अगर वह भाजपा में आते हैं तो उनका स्वागत है. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की क‍ांठी रेली में शिशिर अधिकारी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

मुख्यमंत्री पर कथित रूप से हमले के संबंध में उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस राजनीतिक संकट उत्पन्न करने की कोशिश कर रही है. भाजपा प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा ने घटना की पूरी तरह जांच की मांग की है और ममता बनर्जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है, ताकि वह अपने चुनाव प्रचार में भाग ले सकें.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें