1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal second phase election 2021 users troll on tmc rajyasabha mp derek o briens tweet on tmc victory in nandigram said forgot it was april fool today

Bengal Election 2021: नंदीग्राम में TMC की जीत का दावा कर फंसे डेरेक ओ ब्रायन, यूजर्स ने किया ट्रोल बोले, भूल गया था आज 'अप्रैल फूल' है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नंदीग्राम में TMC की जीत पर डेरेक ओ ब्रायन के ट्वीट पर यूजर्स ने कहा
नंदीग्राम में TMC की जीत पर डेरेक ओ ब्रायन के ट्वीट पर यूजर्स ने कहा
Twitter

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा के दूसरे फेज में नंदीग्राम सहित 30 सीटों पर वोटिंग हो रही है. हाॅटसीट नंदीग्राम में वोटिंग के बीच ही जहां एक तरफ बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने जीत का दावा किया है. तो वहीं टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी भी आश्वस्त है वो 90 प्रतिशत वोट से नंदीग्राम जीत रही है. दूसरी तरफ टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भी ट्वीट कर नंदीग्राम में टीएमसी की जीत का दावा किया है. मगर, डेरेक ओ ब्रायन की ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया है.

डेरेक ओ ब्रायन ने नंदीग्राम में टीएमसी की जीत को लेकर बांग्ला में ट्वीट किया है. डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, नंदीग्राम में टीएमसी की जीत हो रही है. नंदीग्राम जीतने से पास के जिला के बीजेपी सांसद खुश होंगे. वहीं 5 साल पहले शामिल हुए बीजेपी सांसद भी टीएमसी की जीत से खुश होंगे. हालांकि उनका ट्वीट कई तरह के सवाल भी पैदा कर रहा है. वहीं उनके नंदीग्राम जीत पर रिजल्ट डे से पहले जीत के एलान पर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल किया.

एक ट्रोलर्स ने कहा, ओह, भूल गया था, आज अप्रैल फूल है. किसी ने कहा, हार से डेरेक ओ ब्रायन बौखला गये हैं. तो किसी यूजर्स ने कहा, मुझे पता नहीं था, आप दिन में भी सपने देखते हैं. इतना ही नहीं किसी ने यह भी कहा, आज क्या खायें है आप, जो इतनी दूर की सोच रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ डेरेक ओ ब्रायन किस बीजेपी सांसद की तरफ इशारा कर रहे हैं, उसे लेकर भी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया. किसी ने कहा, आप और महुआ मोइत्रा बिना सिर पैर का ट्वीट करते हैं.

एक यूजर्स ने कहा, शायद बात यहां मुकुल राय, लाॅकेट या सौमित्र खान को लेकर हो रही है. तो किसी ने कहा, शायद राहुल सिन्हा के लिए कहा जा रहा है. बता दें कि डेरेक ओ ब्रायन के ट्वीट ने राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मचा दी है. नंदीग्राम के बगल के जिला के बीजेपी सांसद दिलीप घोष है. दिलीप घोष की तरफ उनका इशारा है या किसी और बीजेपी सांसद पर तंज कसा गया है, उनके ट्वीट से साफ नहीं हो पाया है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें