1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news the miscreant entered the atm account late at night try to break atm

Bengal News : एटीएम काउंटर में घुसकर लूट की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news
Bengal news
प्रभात खबर.

कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के टॉलीगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक एटीएम काउंटर में घुसकर शरारती तत्वों ने एटीएम तोड़ने की कोशिश की. हालांकि वे मशीन को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा सके. उस मशीन के अंदर मौजूद सभी रुपये सही सलामत मिले. एटीएम काउंटर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक श्यामा प्रसाद मुखर्जी रोड स्थित एक एटीएम काउंटर में शुक्रवार सुबह जब लोग रुपये निकालने पहुंचे, तो मशीन के बाहरी हिस्से को टूटा हुआ देखा. तुरंत आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी गयी. इसके बाद खबर पाकर टॉलीगंज थाने की पुलिस वहां पहुंची.

इसकी जानकारी बैंक प्रबंधन को दी गयी. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों को खंगालने पर पाया गया कि एक व्यक्ति गुरुवार देर रात 2.15 बजे के करीब उस एटीएम में घुसा था. इसके बाद लोहे के एक मोटे रॉड की मदद से मशीन को तोड़ने की कोशिश की. काफी प्रयास करने के बावजूद वह मशीन को नहीं तोड़ सका.

इसके बाद वहां से वह भाग खड़ा हुआ. इधर, बैंक के अधिकारियों द्वारा जांच करने पर मशीन के अंदर रुपये पूरी तरह से सुरक्षित पाये गये. एटीएम को तोड़ कर रुपये लूटने की कोशिश करनेवाला व्यक्ति कौन था, वह कहां का रहनेवाला है. इस बारे में जानकारी हासिल कर पुलिस आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. जांच अधिकारियों का प्राथमिक रूप से मानना है कि मशीन में तोड़फोड़ करनेवाला व्यक्ति स्थानीय निवासी है. उस तक पहुंचने के लिए मुखबिरों को भी सक्रिय कर दिया गया है.

Posted By - Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें