1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news demand to build covid hospital in four subdivisions of purulia to overcome the corona epidemic

कोरोना महामारी पर काबू पाने को लेकर पुरुलिया के चार अनुमंडल में अस्पताल बनाने की मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना महामारी पर काबू पाने को लेकर पुरुलिया के चार अनुमंडल में कोविड अस्पताल बनाने की मांग
कोरोना महामारी पर काबू पाने को लेकर पुरुलिया के चार अनुमंडल में कोविड अस्पताल बनाने की मांग
Social Media

पुरुलिया: कोरोना महामारी पर काबू पाने के लिए जल्द से जल्द पुरुलिया जिले के चार अनुमंडलों में कोविड अस्पताल बनाने की मांग को लेकर जिला शासक को भाजपा प्रतिनिधिदल द्वारा ज्ञापन सौंपा गया. भाजपा के महासचिव विवेक रंगा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल इन मांगों को लेकर जिला शासक कार्यालय पहुंचे एवं अपनी मांगों का सूची पत्र उन्हें सौंपा. इस विषय में श्री रंगा ने बताया कि जिले में प्रतिदिन कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है. अब तक हजारों की तादाद में लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं.

इस महामारी को जल्द से जल्द रोकने के लिए भाजपा ने जिला शासक को कई मांगों को लेकर ज्ञापन दिया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है, इसके लिए सबसे पहले उन्हें सुरक्षित रखने के लिए स्वास्थ्य सेवा को मजबूत बनाना होगा. इस कारण हमलोगों ने जिला शासक से मांग की है कि पुरुलिया जिले के चार अनुमंडल पुरुलिया, रघुनाथपुर, झालदा एवं मान बाजार में कोविड अस्पताल बनाए जाएं, ताकि कोरोना मरीजों का सफल इलाज हो सके. टेस्टिंग बढ़ाने की मांग भी की गयी है. जिले के हाथुआरा मेडिकल कॉलेज में इन दिनों 90 बेड के कोविड-19 अस्पताल बनाया गया है.

उन्होंने बेड की संख्या बढ़ाने की मांग उठायी. उन्होंने कहा कि कई अस्पताल में मरीजों का सही तरीके से इलाज नहीं हो रहा है, इससे भी जिला शासक को अवगत कराया गया है. भाजपा सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो ने भी इस विषय में जिला शासक से अनुरोध किया है कि जिला के सभी अनुमंडल में कोविड-अस्पताल आरंभ किया जाए एवं मेडिकल कॉलेज में 90 बेड से बढ़ाकर 200 बेड का कोविड-अस्पताल आरंभ किया जाए.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें