1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news clashes between bjp and tmc supporters in tangra many supporters injured

टेंगरा में BJP और TMC समर्थकों में मारपीट, 14 घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टेंगरा में BJP और TMC समर्थकों में मारपीट, कई समर्थक जख्मी
टेंगरा में BJP और TMC समर्थकों में मारपीट, कई समर्थक जख्मी
Social Media

कोलकाता: इलाके में होर्डिंग फाड़ने को लेकर महानगर के टेंगरा इलाके में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के समर्थक आपस में उलझ पड़े. इस कारण इलाके में जमकर बवाल मच गया. घटना की शुरुआत माथुर बाबू लेन में हुई थी. सुबह भी इस घटना के कारण इलाके में दोनों पक्ष फिर से उलझ पड़े. खबर पाकर टेंगरा थाने की पुलिस के अलावा केंद्रीय बल के जवान वहां पहुंचे और काफी कोशिश के बाद स्थिति को सामान्य किया. इस झड़प में दोनों पक्ष के 14 समर्थकों के जख्मी होने की खबर है.

इस घटना के बाद तृणमूल और भाजपा समर्थकों की तरफ से टेंगरा थाने में एक दूसरे के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी गयी है. पुलिस के मुताबिक लोगों ने बताया कि विधानसभा चुनाव के कारण इलाके में भाजपा की तरफ से होर्डिंग और पोस्टर लगाये गये थे. माथुर बाबू लेन की कई जगहों पर भाजपा के होर्डिंग व पोस्टर फटे देखे गये. भाजपा समर्थकों की नजर पड़ने पर होर्डिंग व पोस्टर फाड़ने का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगाया गया.

इधर, तृणमूल समर्थकों ने इसका विरोध किया, तो दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गयी. काफी कोशिशों के बाद स्थिति को सामान्य किया गया. रविवार सुबह इसी आरोप में दोनों पक्ष फिर से झगड़ पड़े. नौबत हाथापाई तक पहुंच गयी. इस झगड़े में दोनों पक्ष के 14 समर्थक जख्मी हुए हैं. स्थानीय तृणमूल नेताओं ने पोस्टर फाड़ने के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है.
 इधर, इस घटना के बाद से इलाके में पुलिस पिकेट तैनात कर इलाके की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें