1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news bombing near the house of a bjp worker in north 24 parganas

Bengal News : उत्तर 24 परगना में बीजेपी कार्यकर्ता के घर के पास हुई बमबाजी, कोई हताहत नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर 24 परगना में भाजपा कार्यकर्ता के घर के पास हुई बमबाजी
उत्तर 24 परगना में भाजपा कार्यकर्ता के घर के पास हुई बमबाजी
Prabhat Khabar

कोलकाता: उत्तर 24 परगना जिले के हालीशहर नगरपालिका के आठ नंबर वार्ड के मिनी पालपाड़ा इलाके में रविवार देर रात दो भाजपा कार्यकर्ताओं के घर के सामने बम फेंके गये. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं है. भाजपा के बीजपुर के को-कन्वेनर निर्मल दे उर्फ राजू दे ने बताया कि तृणमूल के पैर के नीचे से जमीन खिसकने लगी है, जिस कारण से भाजपा कर्मियों व कार्यकर्ताओं को डराने के लिए ऐसे बम फेंके जा रहे हैं.

आलो साहा और विश्वनाथ नामक दो कार्यकर्ताओं के घर के पास बम फेंके गये थे. रात में ही मौके पर बीजपुर थाने की पुलिस पहुंची थी. पुलिस ने बम के स्प्लिंटर संग्रह किये थे. इधर, हालीशहर तृणमूल कांग्रेस नेता ने भाजपा के आरोप को खारिज किया है. तृणमूल का आरोप है कि भाजपा के लोग इलाके में आतंक फैला रहे हैं. वहीं दूसरी ओर आठ नंबर वार्ड में ही सोमवार को राजा नामक एक भाजपा कार्यकर्ता के घर पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया, हालांकि उसे नहीं पाकर उसके परिवार के लोगों संग बदसलूकी की गयी.

इधर, सोमवार दोपहर हालीशहर नगरपालिका के 16 नंबर वार्ड की तृणमूल की पूर्व पार्षद कल्पना के घर के सामने ही हमला करते हुए गाड़ी में तोड़फोड़ की गयी. हमले का आरोप भाजपा पर लगा है. हालांकि भाजपा ने तृणमूल के आरोप को खारिज किया है.

पुरसुड़ा विधानसभा क्षेत्र के खानाकुल ब्लॉक के बालीपुर गांव में हमले में तीन तृणमूल समर्थक घायल हो गये. घटना का आरोप तृणमूल पर लगा है. बताया जा रहा है कि सभी कहीं से निमंत्रण खाकर घर लौट रहे थे. इस घटना में शेख मैनुद्दीन बुरी तरह घायल हुआ है. उसके सिर पर आठ टांके लगे हैं. उसे स्थानीय ग्रामीण अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

घटना की खबर पाकर पुरसुड़ा विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल उम्मीदवार तथा हुगली जिला कांग्रेस के अध्यक्ष दिलीप यादव अस्पताल पहुंचे और शेख मैनुद्दीन का हाल जाना. वास्तविक घटना की जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने राज्य चुनाव आयोग और पुलिस प्रशासन के पास पत्र लिखकर इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें