1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal latest news attack and ransack on the houses of bjp workers in howrah charges on tmc

Bengal News: हावड़ा में BJP कार्यकर्ताओं के घरों पर हमला और तोड़फोड़, TMC पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Elections 2021
Bengal Elections 2021
Prabhat Khabar

हावड़ा: चुनाव बीतते ही तृणमूल कार्यकर्ताओं की दबंगई शुरू हो गयी है. भाजपा कार्यकर्ताओं को खोज-खोज कर निशाना बनाया जा रहा है. इस तरह की घटनाएं घुसुड़ी, बेलूड़, हावड़ा मैदान, शिवपुर और डोमजुर इलाके में देखने को मिलीं. डोमजुड़ के राजीवपल्ली इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों पर हमला किया गया.

मिली खबरों के अनुसार भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में कुछ लोगों ने रात एक बजे हमला कर दिया. इस दौरान घरों में जमकर तोड़फोड़ की गयी. आरोप यह भी है कि बच्चों, बुढ़ो के साथ विक्लांगों को भी नहीं छोड़ा गया. डोमजुर में तो उपद्रवियों ने जमकर बमबाजी भी किया. घटना के बाद जिले भर में लोगों में दहशत है.

उधर भाजपा का आरोप है कि हमले में उसके 50 से ज्यादा कार्यकर्ता घायल हो गये हैं. गंभीर रूप से घायल 15 लोगों को हावड़ा जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

घटना को लेकर इलाके में इतना आतंक है कि भाजपाई घर छोड़कर पलायन करने को विवश हैं. घटना को लेकर जिला भाजपा द्वारा आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गयी है. हावड़ा जिला भाजपा सचिव विमल प्रसाद ने बताया कि घायलों का इलाज हावड़ा जनरल अस्पताल में चल रहा है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें