1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election violence latest news nandigram left candidate meenakshi mukherjee attacked by tmc supporters bjp supporters vs tmc supporters bengal chunav 2021 abk

नंदीग्राम सीट से लेफ्ट कैंडिडेट मीनाक्षी मुखर्जी पर ‘हमला’, TMC नेता की गाड़ी तोड़ी, BJP कार्यकर्ता के घर पर बमबाजी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मीनाक्षी मुखर्जी पर ‘हमला’, TMC नेता की गाड़ी तोड़ी, BJP कार्यकर्ता के घर पर बमबाजी
मीनाक्षी मुखर्जी पर ‘हमला’, TMC नेता की गाड़ी तोड़ी, BJP कार्यकर्ता के घर पर बमबाजी
प्रभात खबर

Bengal Chunav Violence: बंगाल चुनाव में राजनीतिक हिंसा जारी है. शनिवार को भी पहले चरण के चुनाव के दौरान छिटपुट हिंसा की घटनाएं हुई थीं. रविवार को राज्य के कई इलाकों में हिंसा की घटनाएं हुईं. बंगाल की हॉटसीट नंदीग्राम से लेफ्ट की कैंडिडेट मीनाक्षी मुखर्जी ने भी टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया. मीनाक्षी मुखर्जी के मुताबिक उनको मिल रहे समर्थन से विरोधी खेमे में डर बैठ गया है. दूसरी तरफ उन पर हमले के विरोध में लेफ्ट के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ और बमबाजी

दूसरी घटना पश्चिम मेदिनीपुर के केशपुर थाना अंतर्गत कुलबहरा से सामने आई. बताया जाता है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ और बमबाजी की गई. घटना को लेकर पूरे इलाके में तनाव है. घटना के बाद इलाके में पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि कई तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने शनिवार की देर रात इलाके में हंगामा मचाया और बीजेपी कार्यकर्ताओं से मारपीट की. उनके घरों में तोड़फोड़ और बमबाजी की गई है. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने आरोपों से इंकार किया है.

टीएमसी जिलाध्यक्ष कुंतल रॉय की गाड़ी में तोड़फोड़

दार्जीलिंग जिला तृणमूल यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष कुंतल रॉय की कार में तोड़फोड़ का मामला भी सामने आया है. शनिवार की देर रात डाबग्राम फुलबाड़ी के तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार गौतम देव के प्रचार अभियान में शामिल होकर कुंतल रॉय घर लौटे थे. वो अपनी गाड़ी घर के सामने खड़ी करके अंदर गए. रविवार की सुबह उन्होंने देखा कि उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ करके क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. घटना को लेकर कुंतल रॉय ने सिलीगुड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

युवा टीएमसी जिलाध्यक्ष की कार पर भी हुआ हमला

बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में शनिवार की रात को बदमाशों ने युवा तृणमूल जिलाध्यक्ष सैकत चटर्जी की कार पर हमला करके क्षतिग्रस्त कर दिया. जलपाईगुड़ी सदर ब्लॉक के बहादुर ग्राम पंचायत इलाके में घटना के बाद इलाके में तनाव देखा जा रहा है. घटना को लेकर युवा तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सैकत चटर्जी ने जलपाईगुड़ी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित ने हत्या की कोशिश की बात भी कही है. तृणमूल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले को अंजाम देने का आरोप लगाया है. वहीं, मामले को लेकर टीएमसी ने जोरदार प्रदर्शन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें