1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election latest violence update bjp candidate anup saha attacked by tmc goons in dubrajpur during election campaign ten bjp supporters injured abk

बीरभूम के दुबराजपुर में BJP कैंडिडेट अनूप साहा पर हमला, कार में तोड़फोड़, दस कार्यकर्ता घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीरभूम के दुबराजपुर में BJP कैंडिडेट अनूप साहा पर हमला, कार में तोड़फोड़
बीरभूम के दुबराजपुर में BJP कैंडिडेट अनूप साहा पर हमला, कार में तोड़फोड़
प्रभात खबर

Bengal Election Violence: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के दुबराजपुर विधानसभा के बादुलिया इलाके में रविवार को चुनावी हिंसा की घटना सामने आई. इसमें दुबराजपुर के बीजेपी कैंडिडेट अनूप साहा पर हमला किया गया. हमले का आरोप तृणमूल कांग्रेस समर्थकों पर लगा है. बताया जाता है कि हमलावरों ने लाठी-डंडे, ईट-पत्थर लेकर बीजेपी कैंडिडेट के प्रचार अभियान को निशाना बनाया. इसमें दस बीजेपी समर्थकों को चोट लगी है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

हमले में दस बीजेपी समर्थकों को लगी चोट

हमले को लेकर बताया जाता है कि बीजेपी कैंडिडेट अनूप साहा चुनाव प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान उनके काफिले पर तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने हमला कर दिया. इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. हमले में बीजेपी के दस समर्थक बुरी तरह घायल हो गए. कई बीजेपी समर्थकों के सिर पर चोट लगी है. घटना के सामने आने के बाद से इलाके में तनाव फैल गया है. खबर मिली है कि बीजेपी कैंडिडेट अनूप साहा को भी चोट है. इसके बाद टीएमसी-बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप हो रहे हैं.

टीएमसी समर्थकों पर हमला करने का आरोप

बीजेपी कैंडिडेट अनूप साहा के प्रचार अभियान पर हमले के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं. बीजेपी कैंडिडेट अनूप साहा ने घटना के पीछे टीएमसी समर्थकों का हाथ बताया है. उन्होंने कहा है कि टीएमसी समर्थकों ने उनकी गाड़ी और बीजेपी समर्थकों पर हमला किया है. उन्होंने घटना को टीएमसी की हताशा करार देते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें बीरभूम जिले की 11 विधानसभा सीटों पर अंतिम फेज में 29 अप्रैल को वोटिंग होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें