1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 video of tmc candidate gautam chaudhary video goes viral in uttar howrah bjp asks questions to cm mamata banerjee

Bengal Election 2021: उत्तर हावड़ा में TMC प्रत्याशी गौतम चौधरी का ‘धमकी’ वाला वीडियो वायरल, BJP ने बनाया मुद्दा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Election 2021
Bengal Election 2021
Prabhat Khabar

हावड़ा: उत्तर हावड़ा सीट से भाजपा उम्मीदवार उमेश राय का धमकी भरा वीडियो वायरल होने के दो दिनों बाद ही इसी सीट से तृणमूल उम्मीदवार के प्रत्याशी गौतम चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि वीडियो पुराना है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता चुनावी माहौल को देखते हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इसे चुनावी मुद्दा बनाने की भरसक प्रयास में हैं.

वीडियो में उत्तर हावड़ा के तृणमूल उम्मीदवार गौतम चौधरी गोलाबाड़ी थाने के अंदर हंगामा करते हुए नजर आ रहे हैं. करीब दो मिनट के इस वीडियो में तृणमूल नेता काफी गुस्से में दिख रहे हैं. उन्हें फोन पर किसी से बातचीत करते देखा जा रहा है. बातचीत खत्म होते ही एक महिला पुलिसकर्मी के टेबल के सामने रखी कुर्सियों को गिरा देते हैं.

तृणमूल प्रत्याशी श्री चौधरी का यह वीडियो फेसबुक पर चर्चा का विषय बना हुआ है. मालूम रहे कि पिछले दिनों भाजपा प्रत्यशी श्री राय का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में श्री राय ने पोस्टर व बैनर फाड़े जाने पर धमकी भरे लहजे में कहा था कि दो मई के बाद हिसाब कर देंगे

बताया जाता है कि पिछले साल गोलाबाड़ी थाना अंतर्गत सलकिया के मुर्गी हट्टा इलाके में राजनीतिक झड़प हुई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठी चार्ज करते हुए तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी की खबर सुनते ही श्री चौधरी थाना में पहुंचे थे और हंगामा किया था. थाने के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गयी थी. वीडियो कैसे वायरल हुआ, इसका जबाव किसी के पास नहीं है.

इस पर भाजपा के नेता उमेश राय का कहना है मेरे वीडियो पर ज्ञान देनेवाले तृणमूल नेताओं को पहले अपने प्रत्याशी का यह वीडियो जरूर देखना चाहिए. हालांकि तृणमूल नेताओं की यह करतूत पहली बार सामने नहीं आयी है. एक मामले में कोलकाता पुलिस ने कुछ आपराधिक तत्वों को गिरफ्तार किया था. उन्हें छुड़ाने के लिए तृणमूल कार्यकर्ता थाने के अंदर घुस गये और हंगामा करने लगे. थाने के अंदर ही पुलिस को आत्मरक्षा के लिए टेबल के नीचे छुपना पड़ा था. दो मई का इंतजार है. जनता इन तृणमूल नेताओं से हिसाब लेकर रहेगी.

वहीं तृणमूल नेता उमेश सिंह का कहना है की एक घटना में पुलिस ने तृणमूल कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया था. हमारे कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय हो, यह बर्दाश्त के बाहर है. उत्तर हावड़ा के एक-एक तृणमूल कार्यकर्ता के साथ गौतम चौधरी हैं और रहेंगे. यही कारण है कि इस सीट से गौतम चौधरी के नाम की घोषणा होते ही यहां के तृणमूल कार्यकर्ताओं में उत्साह है. भाजपा इसे चुनावी मुद्दा बनाये, इससे तृणमूल को कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन दो मई को होली हम लोग फिर खेलेंगे और भाजपा देखती रह जायेगी.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें