1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 tmc candidates supporters arrested for threatening voters and booth agent in khardah north 24 pargana bengal

खड़दह में वोटर्स और बूथ एजेंट को धमकी देने का आरोप, TMC कैंडिडेट का करीबी कार्यकर्ता गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खड़दह में वोटर्स और बूथ एजेंट को धमकी देने का आरोप, टीएमसी कैंडिडेट का घनिष्ठ कार्यकर्ता गिरफ्तार
खड़दह में वोटर्स और बूथ एजेंट को धमकी देने का आरोप, टीएमसी कैंडिडेट का घनिष्ठ कार्यकर्ता गिरफ्तार
File

कोलकाता (मनोरंजन सिंह) : उत्तर 24 परगना जिले के खड़दह विधानसभा क्षेत्र के टीएमसी कैंडिडेट के घनिष्ठ कार्यकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान प्रसेनजीत साहा के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक खड़दह के रहरा थाने की पुलिस ने बंदीपुर इलाके से प्रसेनजीत साहा को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया वोटर्स और बूथ एजेंट को धमकी देने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि बुधवार देर शाम खड़दह के बीजेपी कैंडिडेट शीलभद्र दत्त की गाड़ी पर बम से हमला किया गया था. इस मामले में रहरा थाने में एक शिकायत दर्ज करायी गई थी. उस मामले में प्रसेनजीत साहा का नाम सामने आया था. आरोप था प्रसेनजीत साहा ने घटना को अंजाम दिया है.

आज उत्तर 24 परगना में छठे चरण की वोटिंग चल रही है. वोटिंग के दौरान वोटर्स को डराने व बूथ एजेंट को धमकी देने का आरोप प्रसेनजीत साहा पर लगा. इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार किया. मालूम हो कि छठे चरण की वोटिंग की शुरूआत के साथ ही जिलों में छिटपुट हिंसा की घटना घट रही है. उत्तर 24 परगना जिले में भी हिंसा की घटना सामने आ रही है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें