1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 samajwadi party mp jaya bachchan comment on bjp leader and actor mithun chakraborty joining bjp said own conscience will have to answer itself

Bengal Assembly Election 2021: मिथुन चक्रवर्ती के BJP में शामिल होने पर जया बच्चन का तंज, कहा- खुद के विवेक को खुद ही जवाब देना पड़ेगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिथुन चक्रवर्ती के BJP में शामिल होने पर जया बच्चन का तंज
मिथुन चक्रवर्ती के BJP में शामिल होने पर जया बच्चन का तंज
Twitter

Bengal Assembly Election 2021: टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के समर्थन में उतरी समाजवादी पार्टी की सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने डांस के महागुरू मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने को लेकर तंज कसा. जया बच्चन ने कहा आखिरकार खुद के विवेक को खुद ही जवाब देना पड़ता है. बता दें कि 7 मार्च को ब्रिगेड मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी का झंडा थामा था.

इसके बाद बंगाल में बीजेपी के लिए मिथुन चक्रवर्ती लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. आज रोड शो में मिथुन चक्रवर्ती के बारे में पूछे जाने पर जया बच्चन ने कहा, जिसकी जैसी इच्छा और विश्वास होती है, वो वैसा ही कार्य करता है. उन्होंने यह भी कहा कि अंत में खुद के विवेक को खुद ही जवाब देना पड़ेगा. आज जया बच्चन ने टीएमसी के दो कैंडिडेट अरूप विश्वास और ब्रात्य बसु के समर्थन में दो जगहों पर रोड शो किया.

रोड शो के दौरान जया बच्चन ने कहा, हम सभी को साथ मिलकर बंगला भाषा, बंगाल के सम्मान और संस्कृति को बचाना होगा. इसके लिए सभी को टीएमसी का समर्थन करना होगा. वोट देकर टीएमसी को जीताना होगा. उन्होंने कहा चुनाव की लड़ाई खुद के अस्तित्व को बचाने की लड़ाई है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ऐसे -वैसे लोग बंगाल में आकर बंगाल की संस्कृति और सम्मान नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने यह भी कहा, बंगाल की धरती पर वो समाजवादी पार्टी की तरफ से पहले भी प्रचार करने आ चुकी है. मगर लंबे समय तक यहां आने का उन्हें अवसर नहीं मिला. इस बार आने का अवसर मिला तो वो यहां आ गयी. समाजवादी पार्टी टीएमसी के साथ यही बताने मैं यहां आयी हूं. हालांकि मेरे आने से पहले ही अखिलेश यादव ने कह दिया था, इस बार बंगाल में टीएमसी को जीताना होगा.

बता दें कि सोमवार को ममता बनर्जी के समर्थन में टीएमसी भवन में जया बच्चन ने कहा था, अन्याय के खिलाफ ममता बनर्जी अकेले ही लड़ाई कर रही है. उनकी लड़ाई का मैं सम्मान करती हूं. मैं यहां अभिनय करने नहीं आयी हूं. मैं बंगाल की बेटी हूं.मेरा नाम जया भादुड़ी है. उन्होंने कहा था ममता के फिर से मुख्यमंत्री बनने पर बंगाल की और उन्नति होगी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें