1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pradesh congress president adhir ranjan chowdhary attack on tmc and bjp from bankura said the politics of two joker is going on in bengal

Bengal Election 2021: बांकुड़ा से TMC और BJP पर अधीर रंजन चौधरी का वार,कहा - बंगाल में चल रही है दो जोकरों की राजनीति

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बांकुड़ा से टीएमसी और बीजेपी पर अधीर रंजन चौधरी का वार
बांकुड़ा से टीएमसी और बीजेपी पर अधीर रंजन चौधरी का वार
फाइल फोटो

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा के दूसरे फेज के चुनाव के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने बांकुड़ा में धुआंधार प्रचार किया है. चुनाव प्रचार के दौरान अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी और बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा बंगाल में दो जोकरों की राजनीति चल रही है. दोनों जोकरों की एक दूसरे पर कीचड़ उछालने की राजनीति से आम जनता परेशान हो गयी है.

बता दें कि टीएमसी की ममता बनर्जी नंदीग्राम फतह करने के लिए बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी पर एक के बाद एक हमला बोल रही है. वहीं शुभेंदु भी इस मामले में पीछे नहीं है. दोनों की आरोप- प्रत्यारोप की राजनीति चल रही है. इसी आरोप और प्रत्यारोप पर अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी और बीजेपी पर तंज कसा. उन्होंने कहा इस तरह की राजनीति से बंगाल की जनता को मुक्ति दिलाने के लिए ही हम लड़ाई में उतरे हैं.

जनता के लिए ही कांग्रेस, लेफ्ट और आइएसएफ ने गठबंधन किया है और एक साथ मिलकर चुनावी मैदान में उतरे हैं. उन्होंने यह भी कहा 2 मई रिजल्ट डे पर बंगाल की जनता अपना जवाब दे देगी. बता दें कि आज बांकुड़ा में संयुक्त मोर्चा की कांग्रेस कैंडिडेट के लिए अधीर रंजन चौधरी ने रोड शो किया. रोड शो के लिए वो मंगलवार की सुबह हेलीकाॅप्टर से तामलीबांध मैदान में उतरे. वहां से वो रोड शो में हिस्सा लेने के लिए बांकुड़ा मचानतल्ला इलाके में पहुंचे. बांकुड़ा मचानतल्ला से रोड शो शुरू हुआ.

बांकुड़ा बाजार से घूमते हुए लालबाजार मोड़ के निकट उनका रोड शो खत्म हुआ. रोड शो के बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने मूल्यवृद्धि से लेकर बंगाल में हिंसा को लेकर बीजेपी और टीएमसी पर जमकर तंज कसा. वहीं दूसरी तरफ, इस रोड शो में कांग्रेस का झंडा देखा गया लेकिन संयुक्त मोर्चा के आइएसएफ समर्थकों का झंडा नहीं देखा गया. हालांकि इस पर अधीर रंजन चौधरी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें