1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 list of congress candidates released for state assembly elections look at the complete list of congress candidates

Bengal Election 2021: चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी, जानिये कौन-कौन है मैदान में...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Chunav 2021
Bengal Chunav 2021
Prabhat Khabar

कोलकाता. राज्य विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची पर नजर डालें, तो कलिम्पोंग से दिलीप प्रधान और गोआलपोखर से मसूद नसीम अहसान को टिकट मिला है. कांग्रेस उम्मीदवारों की पूरी सूची पर नजर डालें, तो नागराकाटा से सुखबीर सुब्बा, कलिम्पोंग से दिलीप प्रधान, इस्लामपुर से सादिकुल इस्लाम और गोआलपोखर से मसूद नसीम अहसान को टिकट मिला है.

कालियागंज से प्रभाष सरकार, कुमारगंज से नरगिस बानू चौधरी, रतुआ से नजीमा खातून व मोथाबाड़ी से मोहम्मद दुलाल शेख को टिकट मिला है. वैष्णवनगर से अजीजुल हक, शमशेरगंज से मोहम्मद रेजाउल हक (मंटू), रघुनाथगंज से अब्दुल कासेम विश्वास, सागरदीघी से शेख हसनुज्जमां (बाप्पा) को कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार बनाया है.

मुर्शिदाबाद से नियाजुद्दीन शेख, खरग्राम से विपदतारण बागदी, रेजीनगर से कफीरुद्दीन शेख, हरिहरपाड़ा से मीर आलमगीर (पलाश), नौवदा से मोशारेफ हुसैन मंडल (मधु), कालीगंज से अब्दुल कासिम और कृष्णनगर उत्तर से सिलवी साहा को टिकट दिया गया है. शांतिपुर से रिजु घोषाल, राणाघाट उत्तर पश्चिम से विजयेंदु विश्वास, बागदा से प्रबीर कीर्तनिया व बादुड़िया से डॉ अब्दुस सत्तार को टिकट मिला है.

भाटपाड़ा से धर्मेंद्र साव, नोआपाड़ा से शुभंकर सरकार, पानीहाटी से तापस मजूमदार और बरानगर से अमल कुमार मुखोपाध्याय को प्रत्याशी बनाया गया है. बशीरहाट दक्षिण से अमित मजूमदार, कोलकाता पोर्ट से मोहम्मद मुख्तार, भवानीपुर से मोहम्मद शादाब खान, रासबिहारी से आशुतोष चटर्जी व चौरंगी से संतोष कुमार पाठक को टिकट दिया गया है.

जोड़ासांको से अजमल खान, पूर्वस्थली दक्षिण से अभिजीत भट्टाचार्य, दुर्गापुर पश्चिम से देवेश चक्रवर्ती, कुल्टी से चंडी दास चटर्जी, बराबनी से रणेंद्र नाथ बागची, सूरी से चांचल चटर्जी तथा मुराराई से मोहम्मद आसिफ इकबाल को टिकट दिया गया है.

Posted by- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें