1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 latest news tmc candidate from khardah assembly seat kajal sinha passes away infected with coronavirus bengal news pwn

बंगाल में कोरोना से तीसरे कैंडिडेट की मौत, TMC प्रत्याशी काजल सिन्हा के निधन पर ममता बनर्जी ने जताया शोक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में कोरोना से तीसरे कैंडिडेट की मौत
बंगाल में कोरोना से तीसरे कैंडिडेट की मौत
Symbolic Image

पश्चिम बंगाल में कोरोना का कहर जारी है. खड़दह विधानसभा सीट से टीएमसी उम्मीदवार काजल सिन्हा का निधन हो गया है. मिली जानकारी के अनुसार काजल सिन्हा की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर टीएमसी उम्मीदवार के निधन पर शोक व्यक्त किया है. इस बार वित्तमंत्री अमित मित्रा का टिकट काट कर टीएमसी काजल को अपना उम्मीदवार बनाया था. अमित मित्रा लगातार इस सीट से दो बार चुनाव जीत चुके थे.

ममता बनर्जी ने कहा कि काजल सिन्हा ने अपना जीवन लोगों की सेवा में लगा दिया और बिना थके हुए यह काम करते रहे. काजल सिन्हा टीएमसी के सबसे वफादार लोगों में एक थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी कमी हमेशा महसूस की जाएगी.

खड़दह विधानसभा सीट उत्तर 24 परगना सीट के अंतर्गत आता है. यहां छठे चरण में 22 अप्रैल को वोट डाले गये थे. कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद काजल सिन्हा को 22 अप्रैल को बेलियाघाटा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद रविवार सुबह उनका निधन हो गया. वो खड़दह नगर पालिका के प्रशासक भी रह चुके थे. इससे पहले जंगीपुर और शमशेरगंज विधानसभा सीटों के उम्मीदवार का निधन हो चुका है.

इस बीच राज्य में कोरोना से हालात बेकाबू होते दिखाई दे रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक पिछले घंटे में कोरोना संक्रमण के 14,281 नये मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7,28,061 हो गयी है. पिछले 24 घंटे में संक्रमण से बंगाल में 59 लोगों की मौत हो गयी है इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरनेवालों की संख्या 10,884 हो गयी है.

अब राज्य में एक्टिव केस की संख्या 81,375 हो गयी है. वहीं शनिवार को 7,584 लोग संक्रमण से मुक्त हुए हैं. इसके साथ ही राज्य में संक्रमण से ठीक होने वालों की संख्या 6,35,802 हो गयी है. 24 अप्रैल को बंगाल में 55,060 सैंपल की जांच की गयी है. 24 अप्रैल तक राज्य में कुल 1,01,11,196 सैंपल की जांच हो चुकी है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें