1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 former cricketer bjp candidate ashok dinda gets y plus security in bengal after attacked while election campaign at moyna pwn

Bengal Election 2021: पूर्व क्रिकेटर और BJP उम्मीदवार अशोक डिंडा को मिली वाई प्लस सुरक्षा, मंगलवार को हुआ था हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व क्रिकेटर और BJP उम्मीदवार अशोक डिंडा को मिली वाई प्लस सुरक्षा, मंगलवार को हुआ था हमला
पूर्व क्रिकेटर और BJP उम्मीदवार अशोक डिंडा को मिली वाई प्लस सुरक्षा, मंगलवार को हुआ था हमला
Twitter, ANI

पूर्व क्रिकेटर और बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अशोक डिंडा की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. उन्हें वाई प्लस सुक्षा दी गयी है. अशोक डिंडा पर हुए हमले के बाद उन्हें ये सुरक्षा प्रदान की गई है. डिंडा पर मंगलवार को चुनावी प्रचार के दौरान हमला हुआ था. इस हमले में डिंडा को चोटें आई थीं. पूर्व क्रिकेटर मोएना सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं.

अशोक डिंडा को सीआरपीएफ द्वारा वाई प्लस की सुरक्षा दी जाएगी. बता दें कि दूसरे फेज के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी कैंडिडेट और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा की कार पर हमला किया गया. घटना को लेकर टीएमसी पर आरोप लगाया गया है. मगर, टीएमसी ने इन आरोपों को गलत बताया है. वहीं, घटना को लेकर चुनाव आयोग ने रिपोर्ट मांगी है.

दूसरे फेज के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी पार्टियों ने कैंपेन किया. मोयना से बीजेपी के कैंडिडेट अशोक डिंडा ने भी चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगा दी. चुनाव प्रचार करके लौटते समय मोयना बीडीओ ऑफिस के सामने अशोक डिंडा की कार पर पथराव किया गया. घटना में अशोक डिंडा घायल हो गये. अशोक डिंडा ने पथराव के पीछे टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है.

इस पूरी घटना को लेकर अशोक डिंडा ने ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘शाम 4 बजे मोयना बीडीओ ऑफिस के सामने रैली में शामिल टीएमसी समर्थकों ने उन पर हमला किया है.’ वहीं टीएमसी ने इस घटना में किसी तरह की संलिप्तता से इंकार किया है. घटना के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है. घटना पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने जिले के अधिकारी से रिपोर्ट तलब की है.

हाल ही में अशोक डिंडा ने बीजेपी का दामन थामा है. बीजेपी ने उन्हें मोयना से कैंडिडेट बनाया है. इससे पहले भी बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी की कार पर पहले चरण के चुनाव के दिन हमला किया गया था. उनके ड्राइवर के साथ मारपीट की गयी थी. वहीं सोमवार को होली के दिन भी नंदीग्राम में सभा से लौटते वक्त शुभेंदु अधिकारी की कार पर हमला किया गया था. चुनाव के शुरू होने के साथ ही हिंसा भी बंगाल में शुरू हो गयी है. मोयना में दूसरे फेज में एक अप्रैल को वोटिंग है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें