1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp rajyasabha mp rupa ganguly is corona positive isolated herself at home in bengal

Bengal Election 2021: रूपा गांगुली भी कोरोना पाॅजिटिव,घर में खुद को किया कोरेंटिन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रूपा गांगुली भी कोरोना पाॅजिटिव,घर में खुद को किया कोरेंटिन
रूपा गांगुली भी कोरोना पाॅजिटिव,घर में खुद को किया कोरेंटिन
facebook (file photo)

Bengal Election 2021: बंगाल में कोरोना के बढ़ते मामलों ने चिंता बढ़ा दी हैं. कोरोना के बीच बंगाल में विधानसभा चुनाव जारी है. कोरोना को लेकर बंगाल में राजनीति भी शुरू हो गयी हैं. वहीं कोरोना संक्रमण से मुर्शिदाबाद के शमशेरगंज के कांग्रेस कैंडिडेट की भी मौत हो गयी हैं. वहीं टीएमसी के भी एक कैंडिडेट कोरोना पाॅजिटिव बताये जा रहे हैं. टीएमसी, कांग्रेस के बाद अब बीजेपी में भी कोरोना ने धाबा बोला हैं. अब बीजेपी की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली भी कोरोना की चपेट में आ गयी हैं.

कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद रूपा गांगुली ने खुद कर घर पर आईसोलेट कर लिया है. जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से रूपा गांगुली की तबीयत खराब चल रही थी. कोरोना के लक्षण को देखकर कोलकाता के एक निजी अस्पताल में रूपा गांगुली ने कोरोना टेस्ट करवाया था. गुरुवार को जब टेस्ट की रिपोर्ट आयी तब पता चला रूपा गांगुली कोरोना संक्रमित हैं. इसके बाद रूपा गांगुली ने फेसबुक पर इसकी सूचना दी और खुद को घर पर आईसोलेट कर लिया हैं.

वहीं इस मामले में बीजेपी सूत्रों ने बताया, रूपा गांगुली की कई राजनैतिक कार्यक्रम थे. उनके कोरोना पाॅजिटिव के कारण उनकी सभी कार्यक्रमों को फिलहाल रद्द कर दिया गया हैं. उनके ठीक होने की सभी कामना कर रहे हैं. साथ ही रूपा गांगुली के फैन्स भी उनके जल्द स्वस्थ होने को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं इस मामले में बीजेपी की तरफ से बताया गया है, सभी नेताओं और समर्थकों को कोविड नियमों को मानकर कार्य करने को कहा गया हैं.

बता दें कि बंगाल में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए टीएमसी बाकी के तीन चरणों की वोटिंग को एक साथ करवाने की मांग कर रही हैं तो वहीं बीजेपी का कहना है, आठ चरण में चुनाव होना सही हैं. हालांकि कोरोना को लेकर चुनाव के चरण को कम करने के लिए आज चुनाव आयोग के साथ सभी पार्टियों की सर्वदलीय बैठक थी.सभी पार्टियों ने चुनाव आयोग के सामने अपने- अपने विचार रखे हैं. फिलहाल, चुनाव आयोग की तरफ से मीटिंग में हुए फैसले को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें