1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 before pm narendra modi arrival the central leaders worshiped at the kankali tala temple at birbhum in bengal

PM Modi के आने से पहले केंद्रीय नेताओं ने कंकाली तला मंदिर में की पूजा अर्चना, सभास्थल का लिया जायजा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi के आने से पहले केंद्रीय नेताओं ने कंकाली तला मंदिर में की पूजा अर्चना
PM Modi के आने से पहले केंद्रीय नेताओं ने कंकाली तला मंदिर में की पूजा अर्चना
prabhat khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): बीरभूम जिले के सिउड़ी में 23 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा है. पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा को देखते हुए मंगलवार को सभास्थल का मुआयना करने बीजेपी के केंद्रीय नेतागण पहुंचे. केंद्रीय नेताओं ने जिले के प्राचीन कंकाली तला मंदिर में पूजा अर्चना की.इस दौरान मुख्य रूप से अरविंद मेनन, कपिल मिश्रा, चंद्रशेखर, चहल, जिला अध्यक्ष ध्रुव साहा और अन्य केंद्रीय, राज्य और जिले के नेता उपस्थित रहे.

मध्यप्रदेश के पूर्व संगठन मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल को लेकर जो सपना देखा है वह दो मई को पूरी हो जाएगा. बंगाल में परिवर्तन की सरकार का गठन होगा और पश्चिम बंगाल बीजेपी के नेतृत्व में सोनार बांग्ला के रूप में उभर कर सामने आएगी.उन्होंने कहा आज हम लोगों ने प्राचीन कंकाली तला मंदिर में पूजा अर्चना की.

अरविंद मेनन ने मीडिया को बताया, पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन तथा उनकी जनसभा स्थल का मुआयना किया. इसके साथ ही बीरभूम जिले की परिस्थिति को लेकर जायजा लिया गया है. मालूम हो कि, आठवें चरण 29 अप्रैल को बीरभूम में वोटिंग होने वाली है. आठवें चरण में 4 जिलों की 35 सीटों पर वोटिंग होनी है. इसका रिजल्ट 2 मई को आयेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें