1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 after the fourth phase election tmc candidate of chinshura hooghly claimed victory accuses bjp candidate locket chatterjee

Bengal Chunav 2021: चौथे चरण के चुनाव के बाद चुंचुड़ा के TMC कैंडिडेट ने किया जीत का दावा, BJP पर लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चौथे चरण के चुनाव के बाद चुंचुड़ा के TMC कैंडिडेट ने किया जीत का दावा
चौथे चरण के चुनाव के बाद चुंचुड़ा के TMC कैंडिडेट ने किया जीत का दावा
prabhat khabar

मुरली चौधरी: बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग के बाद चुंचुड़ा विधानसभा के टीएमसी कैंडिडेट असित मजूमदार अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. शनिवार को संवाददाता सम्मेलन कर असित मजूमदार ने कहा, इस सीट से टीएमसी की जीत पक्की हैं. इस सीट से चुनाव लड़ रही है बीजेपी कैंडिडेट लाॅकेट चटर्जी की हार निश्चित है. इस सीट से लाॅकेट चटर्जी 50-60 हजार वोटों से पराजित होंगी.

टीएमसी कैंडिडेट असित मजूमदार ने यह भी कहा, लाॅकेट चटर्जी को आम जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. लाॅकेट चटर्जी हुगली की सांसद हैं. पिछले दो सालों से उन्होंने जनता के लिए किया है? इसका जवाब हुगली के लोग मांग रहे हैं. उन्होंने लाॅकेट चटर्जी पर आरोप लगाया कि आम्फान और कोरोनाकाल में वो हुगली में नहीं दिखी. इसका जवाब भी यहां की जनता मांग रही हैं.

लाॅकेट चटर्जी की कार पर हमले को लेकर असित मजूमदार ने कहा, वो खुद के लोगों से अपनी कार में हमला करवाकर टीएमसी पर आरोप लगा रही हैं. दरअसल, लोग उन्हें गो बैक का नारा देकर इलाके में घूसने से रोक रहे थे़ तभी लाॅकेट चटर्जी ने अपनी अभिनय का प्रदर्शन दिखाया. पर्दे का खेल यहीं पर खेल गयी. उन्होंने कहा, लाॅकेट चटर्जी का यह हथकंडा उन्हीं पर भारी पड़ रहा हैं. इस घटना को वीडियो उनके पास हैं. उन्होंने इस मामले में जिला के रिटर्निंग अफसर के पास लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

चुनाव आयोग के पास वीडियो क्लिपिंग भी भेजी जा रही है. असित मजूमदार ने यह भी आरोप लगाया की चुनाव आयोग के तमाम नियमों का उल्लंघन करते हुए लाॅकेट चटर्जी 10 से 12 कार और 20 से 30 मोटरसाइकिल पर लोगों के साथ मतदान केंद्रों में घूम रही हैं. वोट डालने के लिए लाइन में खड़े लोगों पर रौब दिखा रही हैं. वहीं उन्होंने यह भी कहा, टीएमसी पार्टी की ओर से अलग से चुनाव आयोग के पास शिकायत भेजी जा रही हैं. दूसरी तरफ, लाॅकेट चटर्जी ने कहा, टीएमसी हार के डर से इस तरह की घटना को अंजाम दे रही हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें