1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 tmc chief and candidate from nandigram assembly seat mamata banerjee holds padyatra and later attacks amit shah suvendu adhikari and shishir adhikari in a public meeting read details abk

अधिकारी परिवार पर ममता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘वो भगवा पहनकर ना घर के रहे, ना ही घाट के’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नंदीग्राम: बीजेपी और अधिकारी परिवार पर ममता बनर्जी ने खूब हमले किए
नंदीग्राम: बीजेपी और अधिकारी परिवार पर ममता बनर्जी ने खूब हमले किए
PTI

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में नंदीग्राम में भी वोटिंग है. इसको देखते हुए टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी हॉटसीट नंदीग्राम में कैंप कर चुकी हैं. नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी का मुकाबला बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी से है. सोमवार को सीएम ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठकर पदयात्रा में शामिल हुईं. इस दौरान टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अधिकारी परिवार को खूब कोसा. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर भी ममता बनर्जी ने खूब सियासी तीर छोड़े.

शुभेंदु अधिकारी पर ममता बनर्जी का बड़ा हमला

नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने अधिकारी परिवार पर अपने बयानों से बड़ा हमला किया और जरिया बनाया विरोधी शुभेंदु अधिकारी को. ममता ने कहा नंदीग्राम में किसानों के आंदोलन का नेतृत्व उन्होंने किया था. उस आंदोलन के दौरान हिंदू और मुसलमान एक साथ थे. आज शुभेंदु अधिकारी भगवा पहनकर खुद को संत समझने लगे हैं. 1998 में टीएमसी बनाने के दौरान शुभेंदु अधिकारी नजर नहीं आए थे. कई बार टिकट मिलने पर भी जीत नहीं सके. टीएमसी की सरकार बनने पर शुभेंदु पहली बार चुनाव जीते.

शिशिर अधिकारी के पाला बदलने पर नाराजगी

ममता बनर्जी शुभेंदु अधिकारी के अलावा उनके पिता शिशिर अधिकारी से भी नाराज दिखीं. ममता ने दावा किया कि शिशिर अधिकारी पहले ही मैच हार चुके हैं. नंदीग्राम से चुनाव लड़ने पर ममता बनर्जी ने कहा यह इलाका उनके दिल के करीब है. जब जमीन अधिग्रहण के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी था तो वो यहां उनके साथ खड़ी थीं. इस दौरान दोनों बाप और बेटे (शिशिर अधिकारी और शुभेंदु अधिकारी) गायब थे. कुछ दिनों बाद दोनों नंदीग्राम आए थे. आज दोनों नंदीग्राम को अपना कह रहे हैं.

नंदीग्राम का माहौल बिगाड़ रहे शुभेंदु अधिकारी

ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी पर नंदीग्राम में हिंसा फैलाने के गंभीर आरोप भी लगाए. ममता ने कहा शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम में हिंसा फैलाने के लिए पुलिस वर्दी खरीदी है. उसे बीजेपी के लोगों को पहनाकर नंदीग्राम में हिंसा फैलाई जाएगी. मंदिरों को टारगेट किया जाएगा, जिससे हिंदुओं के वोटबैंक पर कब्जा जमाया जा सके. ममता की मानें तो उन्होंने शिशिर अधिकारी को सांसद बनाया. उनके भाई (सौम्येंदु अधिकारी) को भी एमपी बनाया. एक भाई को नगरपालिका अध्यक्ष बनाया. आज सभी उनके खिलाफ बयान देने में जुटे हैं. सभी अपने काले धन को बचाने के लिए बीजेपी में शामिल हुए हैं.

बीजेपी वालों को बर्तन से पीटें महिलाएं: ममता

ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर भी ताबड़तोड़ हमले किए. ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने (बीजेपी) ने मुझ पर हमला किया. नंदीग्राम से कोई उन पर हमले में शामिल नहीं था. यूपी और बिहार से गुंडे बुलवाकर उन पर हमला करवाया गया है. हमें नंदीग्राम और पश्चिम बंगाल में फ्री एंड फेयर चुनाव से मतलब है. अगर वो नंदीग्राम में आते हैं तो महिलाओं को बर्तन से उनकी पिटाई करनी चाहिए. नंदीग्राम में गुंडागर्दी हो रही है. उन्हें नहीं पता है, मैं भी पलटवार करूंगा. मैं रॉयल बंगाल टाइगर हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें