1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 suvendus retaliation on didi for accusing bjp of rigging evms mamata banerjee is queen of rigging dilip ghosh bengal election update news pwn

Bengal Chunav 2021: ममता ने BJP पर लगाया EVM में हेराफेरी करने का आरोप, शुभेंदु बोले- 'हेराफेरी की रानी है दीदी'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP पर EVM में हेराफेरी करने के आरोप पर शुभेंदु का दीदी पर पलटवार- हेराफेरी की रानी है ममता बनर्जी
BJP पर EVM में हेराफेरी करने के आरोप पर शुभेंदु का दीदी पर पलटवार- हेराफेरी की रानी है ममता बनर्जी
Prabhat Khabar

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा बीजेपी पर इवीएम से छेड़छाड़ करने के आरोपों पर नंदीग्राम से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने पलटवार किया है. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी खुद चुनावी हेराफेरी की रानी है. पर हेराफेरी का आरोप बीजेपी पर लगा रही है.

शुभेंदु अधिकारी ने कहा की मता बनर्जी प्रशासन का गलत इस्तेमाल कर रही है. चुनाव को लेकर राज्य में घुसपैठ करा रही है. इस दौरान ममता ने पुलिस अधिकारियों पर मूकदर्शकन बने रहने का आरोप लगाया. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि अब हेराफेरी की रानी आरोप लगा रही है कि इवीएम के साथ छेड़छाड़ होगी. शुभेंदु ने कहा कि चुनाव पूरी प्रक्रिया से रहा है इस वजह से ममता बनर्जी परेशान हो गयी है.

वहीं पूर्वी मेदिनीपुर में बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने कहा कि उन्होंने (TMC) लोगों को पंचायत चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने या वोट डालने की अनुमति नहीं दी. वोट की हेराफेरी करने के आरोप पर दिलीप घोष ने कहा कि हर कोई जानता है कि वोटों की हेराफेरी कौन कर रहा है. नगर पालिका चुनाव 2 साल से लंबित हैं. वह लोकतंत्र नहीं चाहती.

इससे पहले मेदिनीपुर के मेचेदा में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगाया और कहा कि चुनाव में बाहरी लोगों को बुलाकार डराने की कोशिश हो सकती है. बूथ कैप्चरिंग की कोशिश की जा सकती है. साथ ही कहा की वो लोग इवीएम भी चोरी कर सकते हैं.

इसलिए वोटिंग होने के बाद इवीएम की पहरेदारी करनी होगी. अपने कार्यकर्ताओं को सावधान रहने की अपील करते हुए ममता ने कहा कि वो लोग खिलापिला कर आपको बहला सकते हैं और इवीएम की चोरी कर सकते हैं इसलिए किसी के बहकावे में नहीं आये.

बता दें की आज ही टीएमसी के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली जाकर चुनाव आयोग से मुलाकात की है. टीएमसी के प्रतिनिधिमंडल में यशवंत सिन्हा, महुवा मोइत्रा , सौगत राय समेत दूसरे नेता शामिल थे. इसके बाद महुआ मोइत्रा ने बताया कि आयोग से उन्होंने तीन प्रमुख मांगों पर विचार किया है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें