1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 shubhendu adhikari retaliation on mamta banerjee corruption charge on adhikari family said first see your tolebaaz bhaipo bengal election 2021 pwn

Bengal Chunav 2021: अधिकारी परिवार पर ममता के भ्रष्टाचार के आरोप पर शुभेंदु का पलटवार, कहा- पहले अपने 'तोलाबाज भाईपो' को देखें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अधिकारी परिवार पर ममता के भ्रष्टाचार के आरोप पर शुभेंदु का पलटवार
अधिकारी परिवार पर ममता के भ्रष्टाचार के आरोप पर शुभेंदु का पलटवार
Prabhat Khabar

नंदीग्राम से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के पिता और टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी कांथि में आयोजित अमित शाह की रैली में शामिल हुए थे. इसके बाद से ममता बनर्जी लगातार अधिकारी परिवार पर हमलावर हैं. उन्होंने अधिकारी परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि अधिकारी परिवार ने उनकी जानकारी के बिना करोड़ों रुपये की लूट की है.

ममता बनर्जी के इस बयान पर शुभेंदु अधिकारी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने मेरा नाम लिया है. पर उन्हें सबसे पहले अपने 'तोलाबाज भाईपो' की देखभाल करनी चाहिए. शुभेंदु ने कहा की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा लगाया जा रहा आरोप बेबुनियाद है.

बता दें कि शुभेंदु अधिकारी बंगाल चुनाव में सबसे हॉट सीट बनी नंदीग्राम विधानसभा से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. उनके खिलाफ टीएमसी की ओर से ममता बनर्जी मैदान में है. कभी ममता के सबसे करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी ने दिसंबर में बीजेपी का दामन थाम लिया था इसके बाद से वो ममता बनर्जी से वो ममता बनर्जी के निशाने पर हैं.

शुभेंदु अधिकारी के बीजेपी में शामिल होने के बाद अटकलें लगायी जा रही थी कि शुभेंदु अधिकारी के पिता और टीएमसी से लोकसभा सांसद शिशिर अधिकारी भी जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं. इसके बाद खुद शुभेंदु अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की थी कि जल्द ही उनके पिता बीजेपी में शामिल होंगे.

बताते चलें कि तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए टीएमसी के सांसद शिशिर अधिकारी अमित शाह की एकरा रैली में शामिल हुए. शिशिर अधिकारी टीएमसी के कांथी से सांसद और पार्टी के फाउंडर मेंबर हैं. अधिकारी ने इस दौरान जनसभा को भी संबोधित किया. अधिकारी ने कहा कि उनके परिवार पर बेबुनियाद आरोप लगाया जाता है.

शिशिर अधिकारी बंगाल की राजनीतिक खास कर मेदिनीपुर इलाके के कद्दावर नेता माने जाते हैं. अधिकारी ममता बनर्जी के साथ कांग्रेस के जमान से हैं. शिशिर अधिकारी वर्ष 1982 में कांग्रेस के टिकट पर कांथी दक्षिण सीट से विधायक निर्वाचित हुए थे. बाद में जब ममता बनर्जी ने कांग्रेस छोड़कर टीएमसी का गठन किया तो शिशिर अधिकारी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. शिशिर अधिकारी मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) सरकार में ग्रामीण विकास राज्यमंत्री भी रह चुके हैं.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें